हुँडई मोटर की शिकायत बेबुनियाद– हरीश

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG_20151224_124826बिलासपुर– हुण्डई मोटर्स की शिकायत पर मोटरपार्टस दुकान में पुलिस कार्रवाई का बिलासपुर मोटर पार्टस एसोसिएशन ने विरोध किया है। विक्रेताओं ने आज कार्रवाई के विरोध में दुकान बंद किया है। दुकानदारों ने कलेक्टर कार्यालय परिसर में बैठकर कार्रवाई और लोगों में फैली भ्रांतियों को लेकर विचार विमर्श किया है। मोटर पार्टस विक्रेताओं ने पुलिस कप्तान के सामने लिखित शिकायत करने का निर्णय लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             मोरट पार्टस एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने आज बैठक कर पुलिस कार्रवाई का विरोध किया है। बिलासपुर मोटर पार्टस एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश ने बताया कि जिस शिकायत को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है वह तर्क संगत नहीं है। हरीश ने बताया कि पिछले दिनों पुलिस ने हुँडई मोटर की शिकायत पर मोटर पार्टस की दुकान पर छापा मारा था। दूसरे दिन अखबार में छपा कि दुकान में डी मॉडल मोटर पार्टस की बिक्री की जा रही थी।  जबकि ऐसा नहीं है।

                  सीजी वाल से हरीश ने बताया कि हम लोग मोटर पार्टस के निर्माता नहीं विक्रेता है। जाहिर सी बात है कि हम मोटर पार्टस नहीं बनाते। केवल बेचने का काम करते हैं। उन्होने बताया कि हुंडई मोटर की जिस शिकायत पर दुकान पर छापा मारा गया और हुंडई के डी मॉडल पार्टस बरामद किये गए..सरासर गलत है। हरीश के अनुसार मल्टीनेशल कंपनियां पार्टस बनाते और पैंकिंग के समय ग्राहकों और विक्रेताओं की सुविधा के लिए पार्टस किस कंपनी  की गाड़ी में लग सकता है उसका उल्लेख करते हैं। इसका यह मतलब नहीं होता कि पार्टस डुप्लीकेट है। यदि ऐसा है तो हुँडई मोटर उसकी शिकायत मल्टीनेशनल पार्टस बनाने वाली कंपनियों से करे। इसमें हमारा कोई लेना देना नहीं है।

                 हरीश ने बताया कि इन सबकी जानकारी हम बिलासपुर पुलिस कप्तान के सामने भी रखेंगे। लिखित में बताएंगे कि हमारे यहां जो पार्टस बेचे जाते हैं उसमें सुविधा के लिए ऐसा किया गया है। समझाने का  प्रयास करेंगे की डी माडल से हमारा कोई संबध नहीं है।मल्टीनेशनल कंपनियां सामान बेचती हैं उसे ही हम लोग अपने दुकान में रखते हैं।

close