चांपा में मिली व्यापार विहार से गायब युवती

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

civil line p.s.बिलासपुर—एक दिन पहले बिलासपुर व्यापार विहार से गायब हुई महिला चांपा में मिली है। पुलिस जानकारी के अनुसार व्यापार मेला घूमने पहुची युवती का अपहरण टाटा सफारी में सवार युवकों  ने किय़ा था। पुलिस ने आस-पास के इलाको में दबिश देने के साथ ही चौक चौराहो पर नाकाबंदी का जाल बिछाया था। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की एक टाटा सफारी को चांपा की ओर जाते देखा गया है। पुलिस ने चांपा थाने को भी सूचना दी। सूचना पर सक्रिय हुई चांपा पुलिस ने युवती को एक लॉज के पास से बरामद किया है। चाकक भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा क्षेत्र के जबडापारा में रहने वाली युवती का व्यापार मेले से अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस ने चोरो तरफ नाकाबंदी कर दी थी । इसी दौरान गाडी के चांपा कि ओर जाने की सूचना मिली। चांपा पुलिस बिलासपुर से निर्देश मिलने के बाद सतर्क हो गयी। चांपा पुलिस ने कार्रवाई करते हुे युवती को अपने हिरासत में लिया है।

                                 चांपा एसडीओपी प्रवीर चन्द्र राय ने बताया कि देर रात बिलासपुर कंट्रोल रूम से एक टाटा सफारी में व्यापार मेले से युवती का अपहरण होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर गस्त पांईट और थाने के स्टाफ को निर्देश देकर टाटा सफारी की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान एक हॉटल के सामने कुछ लोग एक युवती के साथ देखे गये। पुलिस को देखकर वह भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया इस दौरान एक जवान भी भागती गाडी से लटक गया। अंत में टाटा सफारी को रोकवाकर युवको को हिरासत में लेकर युवती को अपने सुरक्षा में लिया। इसकी सूचना बिलासपुर के सिविल लाइन थाने को दी गई है। जल्द ही महिला और आरोपियों को सिविल लाइन पुलिस को हवाले कर दिया जाएगा।

                   मालूम हो की सरकंडा जबडापारा निवासी एक युवती के अपहरण की सूचना मिली थी। युवती के परिजनो ने तारबाहर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पूछताछ के बाद परिजनो ने प्रेम संबंध होने की बात भी कही थी। लेकिन कुछ लोगो ने पुलिस को बताया था कि युवती टाटा सफारी में बैठना नही चाह रही थी। बावजूद इसके युवती को जबरदस्ती टाटा सफारी में बैठाया गया।

Share This Article
close