राहुल ने किया अभय और नरेन्द्र को तलब

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20160104_140835बिलासपुर– अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के बुलावे पर आज शहर कांग्रेस अध्यक्ष और संभागीय प्रवक्ता दिल्ली रवाना हुए हैं। दोनो नेता बुधवार को उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान जिले की गतिविधियों को लेकर बातचीत करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           जिला कांग्रेस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जिला शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर और संभागीय प्रवक्ता अभयनारायण राय आज एआईसीसी के बुलावे पर दिल्ली रवाना हुए हैं। दोनों नेता 17 फरवरी को राहुल से सुबह 10 बजे मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं को एआईसीसी ने आकस्मिक रूप से बुलावा किया है। जानकारी के अनुसार दोनों नेताओं से जिले की गतिविधियों को लेकर राहुल गांधी चर्चा करेंगे।

              कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार अभय और नरेन्द्र को राहुल गांधी के अचानक बुलावे को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि इस दौरान दोनों नेताओं से अमित जोगी और अजीत जोगी की राजनैतिक गतिविधियों को लेकर चर्चा हो सकती है।

                          मालूम हो कि बिलासपुर जिला कांग्रेस ने सबसे पहले अमित जोगी के निष्कासन को लेकर पीसीसी को निष्कासन के लिए एक प्रस्ताव पास अनुशंसित किया था। कुछ लोगों का मानना है कि चर्चा के दौरान जोगी के प्रभाव को लेकर भी चर्चा होगी। तमान राजनैतिक घटनाक्रम से जोड़कर देखा जा रहा है।

Share This Article
close