पीडब्लूडी और डीबी प्रोजेक्ट को नोटिस

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160216-WA0214बिलासापुर— हाईकोर्ट परिसर में निर्माणाधीन भवन की छत गिरने से एक मजदूर की मौत और डेढ़ दर्ज से अधिक लोग घायल हो गए थे। मामले की जांच कर रही चकरभाठा पुलिस ने अब तक घटना में घायल घायल 20 लोगो के बयान दर्ज कर किया है। पीड्ब्लूडी के अलावा डीवी प्रोजक्ट संचालक के मेनेजर को नोटिस भेजा है। निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगे ठेकेदार का नाम बताने की बात कही गयी है। आज चकरभाठा पुलिस को मृतक मजदूर का पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल गया है। मौत का कारण सिर और छाती में गंभीर चोट लगना बताया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  हाईकोर्ट परिसर में ज्युडिशियल बिल्डिंग की छत गिरने के मामले में चकरभाठा पुलिस जांच कर रही है। अब तक घटना से जुडे 20 मजदूरो का बयान दर्ज हो चुका है। सभी ने बिल्डिंग के अचानक गिरने की बात कही है। सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नही होने की भी बात सामने आयी है।

                मामले की जांच कर रही चकरभाठा पुलिस ने बताया कि बल्डिंग गिरने को लेकर अभी तक जो भी बयान सामने आये हैं उसके अनुसार  काम में लापरवाही हुई है। मामले में पीडब्लूडी अधिकारी और डीवी प्रोजक्ट के मेनेजर को नोटिस जारी कर घटना स्थल में काम करने वाले ठेकेदार का नाम पूछा गया है। मलबे में दबकर मरने वाले मजदूर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है। तोमन पोर्ते की मौत सिर और छाती में चोट लगने से हुई है। पुलिस के अनुसार फिलहाल अभी भी जांच चल रही है। जैसे ही जांच पूरी होगी सक्षम अधिकारियों को रिपोर्ट सौंप दिया जाएगा।

close