उठाईगिरी का आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160310-WA0005बिलासपुर—-तारबाहर चौक के पास बाहन में रूपये लेकर फरार युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार युवक की तलाश की जारी  है। वाहन को मस्ती के पास लावारिश हालत में बरामद कर लिया गया है। जिले के बाहर थानों फरार युवक की फोटो भेज दी गयी है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         रायपुर निवासी अतुल शर्मा एक दिन पहले परिचित से रकम लेने बिलासपुर आया था। मंगला चौक स्थित पूजा ट्रेवर्ल्स से सीजी 10 एफ 8346 की बुकिंग कर कोरबा के चैतमा गया था। कार का परिचालक सावन कुमार है। अतुल ने पुलिस को बताया है कि उसने चैतमा के डॉक्टर मनोज कुमार से तीन लाख पचास हजार रुपये उधार लिए। उसके बाद वह सीधे बिलासपुर पहुचा। तारबाहर चौक के पास नगर टिकट घर के पास टिकट लेने कार से उतरा। इस दौरान वह रूपए से भरा बैग कार में ही छोड़ दिया।

                           मौके का फायदा उठाकर कार चालक सावन कुमार कार समेत फरार हो गया। अतुल शर्मा ने तारबाहर थाना पहुच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई। गाडी ड्रायवर के 3.50 लाख रुपये लेकर भागने की शिकायत पर पुलिस ने टीम को सक्रिय किया। नाकेबंदी के दौरान मालूम हुआ कि विस्टा कार जिसका नम्बर सीजी 10 एफ 8346 है। लवारिश हालत में दर्रीघाट के पास सड़क किनारे खडी है।

                  पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में लिया है। पूजा ट्रेवर्ल्स के संचालक नागेन्द्र वर्मा से पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि सावन कुमार घुरू का रहने वाला है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने देर रात युवक के घुरू स्थित मकान में दबिश दी।  लेकिन सावन का कहीं अता पता नहीं चला ।

                       सिविल लाइन सीएसपी लखन पटले ने बताया कि सावन कुमार की पतासाजी जारी है। पुलिस टीम को आस-पास के जिले में भेजा गया है। रायगढ़, कोरबा, जांजगीर-चांपा के थानो को भी सूचना भेज दी गयी है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Share This Article
close