निकाय मंत्री ने दिया केन्द्रीय गृहमंत्री को रिपोर्ट

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

13023714_974227046007661_1926053891_nरायपुर—नगरीय निकाय, वाणिज्यिक कर, उद्योग एवं सार्वजनिक विभाग मंत्री अमर अग्रवाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से शनिवार को सौजन्य कर छत्तीसगढ़ में चल रहे विकास कार्यो के संबंध में जानकारी दी। मालूम हो कि केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर रायपुर में थे। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रायपुर स्थित कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शिरकत किया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

               अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बीच राजनाथ सिंह शनिवार को राज्य के पुलिस अधिकारियों और केन्द्रीय सुरक्षा बल के जवानों के साथ एंटी नक्सल आॅपरेशन और बस्तर में चल रहे विकास कार्यो की समीक्षा के लिए बस्तर भी गए। बस्तर से रायपुर पहुंचने पर मंत्री अमर अग्रवाल और मुख्यमंत्री डाॅ रमन सिंह ने राजनाथ सिंह को सौजन्य भेंटकर प्रदेश की गतिविधियों से परिचय कराया। विकास कार्यो को लेकर विचार विमर्श भी किया।

स्कूल का उद्धाटन

बिलासपुर—नगरीय निकाय, वाणिज्यिक कर मंत्री अमर अग्रवाल 17 अप्रैल रविवार को सुबह 11 बजे जांजगीर-चांपा जिले में स्थित गुरूकुल इंटरनेशनल स्कूल का उद्घाटन करेगें। जांजगीर कार्यक्रम के बाद अग्रवाल बिलासपुर में रेलवे परिक्षेत्र स्थित सांस्कृतिक निकेतन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। शाम सात बजे आयोजित बंगाली समाज के नववर्ष कार्यक्रम में अमर अग्रवाल उपस्थित लोगों से रूबरू होंगे

close