हिरासत में छात्र को लूटने वाले आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160622-WA0255 IMG-20160622-WA0258बिलासपुर—-तोरवा थाना क्षेत्र के हेमू नगर मे लूट के आरोपी को चंद घंटो के भीतर हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपी से लूट की रकम और एक मोटर सायकल बरामद किया है। मामले में आरोपियो को रिमांड में लेकर पूछताछ की बात की जा रही है।

                                          जानकारी के अनुसार 21 जून की सुबह करीब सवा चार बजे अकलतरा परसाही निवासी त्रियोगी नरायण पटेल मुम्बई कुर्ला एक्प्रेस से बिलासपुर पहुंचा। त्रियोगी चुचुहियापारा गेट के पास उतर फाटक करने लगा। इसी बीच मोटर सायकल सवार तीन अज्ञात व्यक्ति उसके पास आए और मारपीट करने लगे। एक व्यक्ति ने लचीली धातुनुमा छड़ी से मारने लगा। जेब से एटीएम कार्ड नगदी 3 सौ रूपए और मोबाइल छीन लिया। तीनो त्रियोगी नारायण को लेकर हेमूनगर के एटीएम मशीन ले गए। रूपए निकालने को कहा। बात नहीं मानने पर तीनो फिर पीटा और फरार हो गये।

                             पीड़ित त्रियोगी नारायण ने घटना की शिकायत तोरवा थाने में दर्ज कराई। तोरवा पुलिस ने सिरगिट्टी थाने की सहायता से सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। फुटेज की सहायता से दोनो थाना प्रभारियो ने आरोपियो की शिनाख्त का प्रयास किया। चेहरे गमछा होने से आरोपियों की पहचान नहीं पा रही थी।  पुलिस ने कपड़े के रंग और गमछे के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की। तलाश के दौरान मालूम हुआ कि सिरगिट्टी निवासी राजेश यादव के कपड़े रंग कुछ वैसा ही जैसा पीड़ित युवक ने बताया था।

                                    पुलिस ने राजेश को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू की। सख्ती के आगे उसने घुटना टेक दिया। राजेश ने जुर्म कबूल करते हुए अपने दो साथियों सिरगिट्टी निवासी संंतोष यादव और हेमूनगर निवासी राजू बेचाने का नाम बताया। पुलिस ने तीनो की निशानदेही पर तीन सौ रूपए नगद और मोबाइल जब्त कर लिया है। लूट के दौरान इस्तेमाल गमछा और मोटर सायकल को भी बरामद कर लिया है। तीनो ही आरोपियो को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ की कही जा रही है।

close