आकर्षी छत्तीसगढ़ ही नहीं हमारे देश का गौरव-रमन

Shri Mi
2 Min Read

3563rrrरायपुर।बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह से छत्तीसगढ़ सहित देश को गौरवान्वित करने वाली बैडमिन्टन खिलाड़ी कुमारी आकर्षी कश्यप ने मुलाकात की।सीएम ने कुमारी आकर्षी को बधाई और शुभकामनाएं दी।सीएम ने ने कहा कि आकर्षी छत्तीसगढ़ ही नहीं हमारे देश का गौरव है। इसने जो कमाल करके दिखाया हैं वह काबिले तारीफ है।सीएम ने कहा कि आकर्षी ओलंपिक की तैयारी में जुट जाए और वहां पर पदक जीतकर देश का नाम रौशन करें। उनकी तैयारी के लिए सरकार द्वारा हर संभव मदद की जाएगी। यह नई पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्त्रोत भी है।
इस मौके पर खेल विभाग के सचिव सोनमणि वोरा भारतीय ओलंपिक संघ की कार्यकारिणी सदस्य एवं छत्तीसगढ़ टेनिस महासंघ के सदस्य विक्रम सिसोदियाए छत्तीसगढ़ बैडमिन्टन एशोसियशन के अध्यक्ष श्री अखिल धगट एवं छत्तीसगढ़ बैडमिन्टन एशोसियशन के कार्यकारिणी सदस्य संजय मिश्रा उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                             बता दें कि कुमारी आकर्षी कश्यप ने अभी हाल ही में अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में इंडोनेशिया में आयोजित शियन जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता में कांस्य पदक प्राप्त किया है।आकर्षी वर्तमान में 17 वर्ष से कम आयु समूह में देश की नम्बर वन एवं 19 वर्ष से कम आयु समूह में देश की नम्बर दो खिलाड़ी हैं। उन्होंने ने 12 से 16 अक्टूबर तक चंडीगढ़ में आयोजित जूनियर रैकिंग बैडमिन्टन प्रतियोगिता में 17 वर्ष से कम एवं 19 से कम आयु वर्ग में बालिका का एकल खिताब जीता। इस वर्ष आकर्षी ने अब तक 17 वर्ष से कम आयु वर्गों में छह जबकि 19 वर्ष से कम आयु वर्ग में तीन राष्ट्रीय एकल खिताब अपने नाम किए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close