सुनेन्दु का ब्रांज पर निशाना…गोल्ड पर पलटन की नजर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

DSC_0020बिलासपुर….सातवीं अखिल भारतीय रेलवे तीरंदाजी प्रतियोगिता के दूसरे दिन ब्रांज मेडल पर सुनेन्दु राय ने निशाना साधा। आज सुबह के समय 70 मीटर रिकर्व रेंकिंग राउंड के पुरूष और महिला वर्ग का खेला गया। दोपहर के कम्पाउड मैच में पुरूष और महिला के खिलाडियों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। पुरूष वर्ग से चरण रेड्डी, सुधाकर, सुनेन्दु राय और पलटन ने क्वालीफाई किया। गोल्ड मेडल मैच के लिए सुधाकर और द.पू.म.रेलवे के पलटन हसदा ने क्वालीफाई किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    प्रतियोगिता के दूसरे दिन महिला वर्ग के 1-4 के लिए प्रवीणा,  सुप्रिया, गगनदीप और मंजूदा सोये ने क्वालीफाई किया। स्पर्धा के गोल्ड मेडल मैच के लिए पूर्वी रेलवे प्रवीणा और सुप्रिया ने क्वालीफाई किया। ब्रोंज मेडल मैच गगनदीप और मंजूदा राय के बीच खेला गया। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के मंजूदा सोये ने जीत हासिल कर कम्पाउंड स्पर्धा में ब्रोंज मेडल जीता।

प्रतियोगिता के अंतिम दिन 27 अक्टूब  को सुबह रिकर्व में पुरूष और महिला वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा 1-4 और ब्रोंज मेडल के मैच खेले जाएंगे। दोपहर बाद रिकर्व मिक्स स्पर्धा का सेमी-फायनल और ब्रोंज मेडल के मैच खेला जाएगा। सवा दो बजे से तीन बजे के बीच पुरूष और महिला वर्ग  कम्पाउंड व्यक्तिगत स्पर्धा के गोल्ड मेडल फायनल के लिए मैच खेला जाएगा। सवा तीन बजे चार बजे के बीच पुरूष और महिला वर्ग के रिकर्व व्यक्तिगत स्पर्धा गोल्ड मेडल मैच खेले जाएंगे। चार से सढ़े चार बजे के बीच रिकर्व मिश्रित वर्ग के गोल्ड मेडल के मैच खेले जाएंगे। शाम साढ़े छः बजे पुरस्कार वितरण और कार्यक्रम समापन समारोह का आयोजन किया जाएगा।

प्रतियोगिता के दूसरे दिन अपर महाप्रबंधक वीरेन्द्र कुमार, मंडल रेल प्रबंधक बी.गोपीनाथ मलिया, अपर मंडल रेल प्रबंधक एस.के.सोलंकी, मंडल खेल संघ अध्यक्ष याकूब शेख समेत रेलवे के कई आलाधिकारी और कर्मचारी के अलावा आम नागरिकों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

close