संगठन और सरकार मे तालमेल बैठाएंगे शाह

Shri Mi
1 Min Read

amit_shah_clarifies360रायपुर—-भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भाजपा कार्यालय में लाइब्रेरी का उद्घाटन करेंगे। कोरग्रुप की बैठक को संबोधित करेंगे। शाह ने प्रदेश और जिला कार्यालयों में लाइब्रेरी तैयार करने का निर्देश दिया है।
भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाउ ठाकरे परिसर में लाइब्रेरी का उद्घाटन 8 नवम्बर को करेंगे। जानकारी के अनुसार अमित शाह कोरग्रुप और मंत्रियों की बैठक भी ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री बीएल संतोष पिछले दिनों रायपुर दौरे के दौरान जिला स्तर के पदाधिकारियों से मुलाकात की थी। सरकार के तीन मंत्रियों के अलावा पार्टी पदाधिकारियों ने सरकार-संगठन की कार्यप्रणाली को लेकर खुले तौर पर नाराजगी जाहिर की थी।
कहा जा रहा है कि संतोष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रिपोर्ट दी है। इसके बाद अमित शाह के दौरे को लेकर पार्टी में हलचल है।  अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों और मंत्रियों में नाराजगी को दूर करने के लिए ठोस पहल करेंगे। इसके अलावा प्रवास के दौरान स्वामी अवधेशानंद सरस्वती का प्रवचन भी सुनेंगे।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close