नशे का कारोबारी दुकान संचालक गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20161115_193033_731बिलासपुर—पुलिस ने नशे के कारोबारी मेडिकल दुकान संचालक को हिरासत में लिया है। दवा व्यापारी पर एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की जा रही है। व्यापारी लम्बे समय से दवाई दुकान की आड में नशीली दवाईयो का कारोबार चला रहा था। पुलिस ने विभिन्न कम्पनियों के प्रतिबंधित दवाओ को जब्त किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             पुलिस को सूचना मिली कि सिम्स के सामने मुख्यमार्ग पर संचालित कैलाश मेडिकल स्टोर के संचालक दवाई के बहाने नसीली दवाइयों का कारोबार करता है। पुलिस को रशीद खान और विक्रम सिंह ने बताया कि वे लोग बिना डाक्टर की पर्ची के ग्राहक बन कर गए। प्रतिबंधित दवाओं को मांगा। दुकान संचालक राकेश सलूजा ने दवा का दाम दुगुना बताया। विरोध करने पर उसने कहा कि लेना हो तो लो अन्यथा रास्ता नापो। दोनों ने पुलिस को बताया कि वे लोग छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। जिम्मेदार नागरिक होने के कारण उन्होने पुलिस को बताना चाहा है कि नशीली दवाइयों का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।

               रशीद और विक्रम की सूचना पर पुलिस ने सिम्स के सामने कैलाश मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। दुकान संचालक राकेश सलूजा को हिरासत में लिया है। पुलिस को कैलाश मेडिकल दुुकान से  एलजीलम 5400 सौ नग, प्राक्सिवन 226 नग, नाईट्रॉन 200 सौ नग, स्टेक्सिनल 120  नग, कोरेक्स 11 नग,  मिले हैं।

close