प्रेमी की उपेक्षा से परेशान की थी आत्महत्या

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

TORAVA THANA बिलासपुर—तोरवा थाना क्षेत्र के शंकरनगर निवासी मीना आत्महत्या मामले में पुलिस ने आज सहेली सुमन से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सुमन ने मीना के बारे में जानकारी दी। सुमने के अनुसार मीना अपने प्रेमी से नाराज होकर चूहामार दवाई खा ली थी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                 मीना आत्महत्या मामले में आज पुलिस ने मीना को घर तक पहुचाने वाली युवती सुमन से पूछताछ की। सुमने पुलिस को बताया कि मीना का आशिफ से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक दिन आशिफ  ने मीना को किसी दुसरे युवक के साथ बातचीत करते हुए देख लिया। इसके बाद आशिफ  ने मीना से दूरी बना ली। मीना इस बात को लेकर काफी परेशान थी। उसने कई बार आशिफ से मिलकर वस्तुस्थिति को बताना चाहा लेकिन आशिफ ने बात नही किया।

                    सुमन ने पुलिस को बताया कि इस आशिफ से उसको प्यार हो गया। प्रेम प्रसंग की जानकारी के बाद मीना दुखी हो गयी। आशिफ से बात  करना चाहती थी इसलिए उसने मेरे मोबाइल पर मैसेज भेजा था। मैसेज में उसने बताया कि एक बार आशिफ से बात हो जाए इसके बाद वह बात वह बात नहीं करेगी। क्योंकि वह जहर खा चुकी है।

            सुमन ने बताया कि मैसेज पढ़ने के बाद आशिफ और मै सबसे पहले मीना के घर गए। घर से जानकारी मिली कि वह स्कूल गयी है। आनन फानन हम दोनो मीना के स्कूल पहुंच गए। उससे बातचीत भी की..लेकिन उसने नही बताया कि वह जहर खायी है…बातचीत के दौरान सब कुछ सामान्य लग रहा था।

                                बातचीत के बाद हम दोनों मीना को लेकर घर लेकर जाने लगे…मीना गाड़ी से कूद गयी। दुबारा गाड़ी में बैठाए और किसी उसके घर पहुचाया। घर में मीना की मां और बहन को इस बारे में जानकारी दी। लेकिन उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया। थोड़ी देर बाद मीना अपने बैग से चूहा मारने की दवा का रैपर दिया। इतने में वह उल्टियां करने लगी। परिजन उसे लेकर अस्पताल चले गए।

close