सोमवार को किस्मत वालों का निकलेगा ड्रॉ

Shri Mi

LUCKY-GRAHAK-yojana♦कई प्रतियोगिता के विजेताओं को मिलेगा पुरस्कार
♦सीएम समेत केंद्रीय मंत्री भी होंगे शामिल
रायपुर।छत्तीसगढ़ में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए दो जनवरी से लक्की ग्राहक योजना एवं डिजी-धन मेले का आयोजन किया जा रहा है।पहला डिजी-धन मेला दो जनवरी को रायपुर के कृषि महाविद्यालय के सभागार में आयोजित किया गया है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह दो जनवरी को दोपहर 3.30 बजे इस मेले का शुभारंभ करेंगे। केन्द्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।डीजी धन मेले में रूपे कार्ड, यूएसएसडी, यूपीआई और एईपीएस के जरिये डिजिटल भुगतान करने वाले नागरिकों को लक्की ड्रा के माध्यम से ईनाम दिया जाएगा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                                      मेले का आयोजन सोमवार सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक किया जाएगा। डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए स्लोगन, पोस्टर और जिंगल प्रतियोगिता के विजेताओं को मेले में पुरस्कृत किया जाएगा। पोस्टर, स्लोगन और जिंगल की प्रत्येक श्रेणी में 15-15 हजार रूपए के प्रथम पुरस्कार और 10-10 हजार रूपए के द्वितीय पुरस्कार दिए जाएंगे।

                                                        कार्यक्रम मे  केन्द्रीय इस्पात राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, लोक सभा सांसद रमेश बैस, कृषि एवं जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहले और लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत विशेष अतिथि के रूप में कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close