चुनावी वादों का करें बिन्दुवार समीक्षा-धरम

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
???????????????????????????????बिलासपुर—प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने आज परिचयात्मक बैठक को संबोधित किया। उन्होने नवगठित 19 विभागों और 10 नए प्रकल्पों की जानकारी दी। उन्होने उपस्थित लोगों को रिचार्ज करते हुए कहा कि जन समस्याओं का निवारण करने और संगठन को मजबूत बनाने के लिए ही प्रदेश में उन्नीस विभाग और दस प्रकल्पों की घोषणा की गई है ताकि आम लोगों के साथ क्षेत्रों का समुचित विकास हो…।

                                 प्रदेश कार्यालय में परिचायत्मक बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि आज की बैठक ना केवल परिचायत्मक है बल्कि कार्य योजना को सूचारू रूप संचालित करने के लिए भी है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                कौशिक ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की इच्छा है कि घोषणा पत्र में किए गए वादो की बिन्दुवार समीक्षा हो। स्वच्छता अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढाओ, सदस्यता अभियान, ग्रंथालय से लेकर कृषि शिक्षा समेत अनेक क्षेत्रों में परिणाम मूलक कार्य योजना पर विचार विमर्श किया जाए। मंडल,जिला,  प्रदेश और देश स्तर पर समन्वय के साथ प्रगति की दिशा में कदम बढ़ाने का काम एक एक भाजपाइयों की है। धरम लाल ने कहा कि गंभीर मुद्दों पर चर्चा के साथ ही चुनाव गतिविधियों को लेकर सजग रहने की जरूरत है। उन्होने कहा कि मीडिया सेल राष्ट्रीय घटनाओं पर डिवेड करें। पल पल की स्थितियों पर नजर रखें। कार्यकर्ताओं को प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर की गतिविधियों को जानकारी दें।

                                 कौशिक ने उपस्थित लोगों को सारंगढ़, भिलाई-3 के साथ ही कुछ स्थानों पर भाजपा पार्षदों की उप चुनावों में जीत के लिए बधाई दी। उन्होने कहा कि देश में जगह जगह उप चुनावों में भाजपा की जीत हुई है। इससे जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोट बंदी के फैसले पर देश की जनता भाजपा के साथ है। धरम ने कहा कि आने वाला समय नये आर्थिक विकास के साथ भारत का होगा। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने नवगठित 19 विभागों और 10 प्रकल्पों के नामों की घोषणा कर उपस्थित लोगों को परिचय दिया।

close