निगम स्वच्छता अभियान को सीएए का समर्थन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_01बिलासपुर– स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने बिलासपुर चार्टड एकाउन्टेंट एसोसिएशन ने 80 डस्टबीन महापौर  और निगम आयुक्त भेंट किया। इस मौके पर चार्टड एकाउन्टेंट एसोसिशसन अध्यक्ष ओम प्रकाश मोदी, उपाध्यक्ष मनोज शुक्ला के साथ एसोसिएशन के पदाधिकारी भी मौजूद थे। सीेए एसोशिएशन ने बताया कि निगम को और भी डस्टबीन देने का फैसला लिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        महापौर किशोर राय ने कहा कि चार्टड एकाउन्टेंट एसोसिएशन की सराहनीय पहल है। स्वच्छ भारत अभियान में नगर को क्लिन और ग्रीन सिटी बनाने की दिशा में सीएए ने सराहनीय पहल की है। उम्मीद है कि आगे भी इसी तरह से सहयोग मिलता रहेगा। महापौर ने कहा कि आम जनता से अपील करता हूं कि नगर को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान दे। निश्चित स्थान पर ही कचरा डाले।

                    निगम आयुक्त सौमिल रंजन ने कहा कि सीएए ने सराहनीय पहल की है। हमारा बिलासपुर स्वच्छ और साफ सुथरा दिखे इसके लिए जो भी सामाजिक संस्था सहयोग करना चाहती है हम उनका स्वागत करते है । नागरिको से अपेक्षा करते हैं कि डस्टबीन का समुचित उपयोग करें। बिलासपुर कोबह स्वच्छ बनाने मेंं अपना सहयोग दे।

                    इस अवसर पर मेयर इन काउंसिल सदस्य श्याम साहू, पार्षद गणेश रजक शैलेन्द्र यादव राजेश दुसेजा और लक्ष्मीनारायण कश्यप समेत चार्टड एसोसिएशन के सचिव कमल बजाज, रजत अग्रवाल विवेक अग्रवाल समेत अन्य पदाधिकारी, निगम स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. ओंकार शर्मा भी मौजूद थे।

             गणतंत्र दिवस पर विकास भवन कार्यालय में सुूबब 7 टाॅउन हाॅल में 7 बजकर 15 मिनट, पंप हाउस में साढ़े सात बजे महापौर किशोर राय झण्डारोहण करेंगे। पं. देवकीनंदन दीक्षित औषाधालय में सुबह 7 बजकर 45 मिनट पर मेयर झण्डा फहराएंगे।

close