मासूस से ठगी करते हिरासत में युवक

IMG-20170214-WA0342बिलासपुर– जिला कलेक्टर कार्यालय परिसर में एक चालबाज युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। युवक का नाम संजीव राव बताया जा रहा है। आरोपी को सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपी युवक आधार कार्ड बनाने का झांसा देकर युवती से रूपए लेकर नौ दो ग्यारह के फिराक में था।

                             जिला कलेक्टर कार्यालय परिसर में एक युवक आधार कार्ड बनवाने के नाम पर युवती से पहले दो सौ रूपए लिये। बाद में 400 रूपए की मांग की। जानकारी के अनुसार मिलन चौक निवासी रोशनी आधार कार्ड बनवाने कलेक्टर कार्यालय आयी। बहुत प्रयास के बाद जब उसे आधार कार्ड बनाने का पता ठिकाना नहीं मिला तो एक युवक से सहायता मांगी। युवक ने बताया कि आधार कार्ड दो सौ रूपए में बन जाएगा। और वह भीड़ से भी बच जाएगी। युवती ने युवक को दो सौ रूपए दिये।

                                      आरोपी युवक का नाम संजीव राय बताया जा रहा है। जो हमेंशा कलेक्टर कार्यालय में चक्कर लगाता रहता है। कुछ देर बाद युवक ने रोशनी से बताया कि आधार कार्ड बनवाने में चार सौ रूपए लगेंगे। युवती ने रूपए देने से इंकार कर दिया और दो सौ रूपए मांगे। युवक ने रूपए देने से जब इंकार कर दिया। पास में खड़ी महिला पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो रोशनी की शिकायत पर संजीव राव को हिरासत में लेकर पूछताछ की। और उसे सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया।

                 जानकारी के अनुसार संजीव कलेक्टर परिसर में मासूम और ग्रामीणों से काम करवाने के बहाने जालसाजी कर रूपए ऐंठता है। बाद में रुपए लेकर फरार हो जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *