सीयू के 34 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट

Shri Mi
2 Min Read

gguबिलासपुर।गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय के 34 छात्रों का चयन मनी कैपिटल हाइट रिसर्च प्राइवेट लिमिटेड में बिजनेस एनालिस्ट के पद पर हुआ। विश्वविद्यालय के केंद्रीय स्थानन प्रकोष्ठ द्वारा हुए इस इंटरव्यू में चयनित हुए छात्रों को वेतन करीब 2.50 लाख रुपये वार्षिक का होगा।इस मौके पर विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर अंजिला गुप्ता ने छात्रों के चयन पर बधाई देते हुए कहा कि यह व्यावसायिक पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए सीखने एवं स्वयं को साबित करने का यह उपयुक्त अवसर है।कुलपति ने कहा कि छात्रों के पास मौका है जब कि वे शिक्षकों एवं किताबों से सीखने के बाद अब प्रशिक्षण के साथ प्रतिस्पर्धा के इस दौर में अपनी प्रतिभा एवं क्षमता के आधार पर खुद को स्थापित करने का प्रयास करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               कुलपति ने सभी चयनित छात्रों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। मनी कैपिटल हाइट रिसर्च प्राइवेट लिमिटेड ने विश्वविद्यालय के प्रबंध अध्ययन विभाग के एम.बी.ए. अंतिम सेमेस्टर एवं कॉमर्स विभाग के बी.कॉम. अंतिम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं के साक्षात्कार लिये थे। कंपनी द्वारा 52 छात्रों का साक्षात्कार लिया गया जिसमें फाइनल लिस्ट में 34 छात्रों का चयन किया गया। इन चयनित 34 छात्रों में 28 छात्र प्रबंध अध्ययन विभाग के हैं जबकि 06 छात्र कॉमर्स विभाग के हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close