अामरण अनशन पर गांधीवादी नेता की बिगड़ी तबीयत.

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170408-WA0016बिलासपुर—-जिला कांग्रेस कमेटी ने शराबबंदी की मांग को लेकर नेहरू चौक पर आमरण अनशन पर बैठे सत्याग्रही राधेश्याम शर्मा का समर्थन किया है। गांधीवादी नेता राधेश्याम शर्मा 19 से 31 मार्च के बीच रायगढ़ से बिलासपुर तक पदयात्रा के बाद एक अप्रैल से नेहरू चौक पर आमरण अनशन पर हैं। 3 अप्रैल को मुख्यमंत्री के आगमन से पहले आप नेताओं समेत पुलिस ने राधेश्याम को उठाकर तोरवा थाना भेज दिया था। लेकिन 4 अप्रैल से राधेश्याम शराबबंदी की मांग को लेकर दुबारा नेहरू चौक पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                          जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने शराबबंदी की मांग कर रहे गांधीवादी नेता राधेश्याम का समर्थन दिया है। कांग्रेस नेताओं ने नेहरू चौक स्थित धरना स्थल पहुंचकर पूर्ण शराबबंदी की मांग की है। एक अप्रैल से आमरण अनशन पर बैठे राधेश्याम को हर मोर्चे पर सहयोग का आश्वासन दिया है। राधेश्याम शर्मा ने बताया कि प्रदेश में व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। सरकार ने संविधान के खिलाफ जाकर शराब बेचने का निर्णय लिया है। इसे किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

                     पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव, संभागीय प्रवक्ता अभय नारायण राय, शहर प्रवक्ता ऋषि पाण्डेय ने बताया कि प्रदेश में चारो तरफ शराब बंदी की मांग उठ रही है। बावजूद इसके सरकार जनता की आवाज को अनसुना कर रही है। तानाशाही को प्रदेश की जनता किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं करेगी। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि शासन प्रशासन आमरण अनशन को समाप्त करने दबाव बना रहा है। लेकिन आठ दिन के बाद भी कोई मंत्री और अधिकारी बात करने नहीं आया…चिन्ता का विषय है।

                            कांग्रेस नेताओं ने प्रशासन पर आरोप लगाया है कि 12 अप्रैल को मुख्यमंत्री बिलासपुर प्रवास पर रहेंगे। अनशन को गुपचुप तरीके खत्म करने की साजिश रची जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने राधेश्याम के खिलाफ एक तरफा कार्यवाही करते हुए अनशन स्थल से उठाकर अस्पताल ले गयी है।

close