“रिलायंस जियो” का नया ‘धन धना धन ऑफर’

Shri Mi
2 Min Read

Jio-SIM-Cards-Preview-Welcome-Offerमुंबई।रिलायंस जियो ट्राई के आदेश के बाद समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया है। उसके बाद कंपनी की वेबसाइट पर नए ऑफर लाने की बात कही जा रही थी। वहीं अब खबर है कि जियो धन धना धन ऑफर लाने वाला है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।कई रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो धन धना ऑफर ला रहा है जिसमें यूजर्स को रोज 1 जीबी से लेकर 2 जीबी तक 4जी डाटा मिलेगाा। रोज 1 जीबी डाटा वाले प्लान की कीमत 309 रुपये होगी जिसके तहत प्राइम मेंबर को 84 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा। वहीं नॉन प्राइम मेंबर को यही ऑफर 349 रुपये में मिलेगा। जबकि नए ग्राहकों को यही प्लान प्राइम मेंबरशिप के साथ 408 रुपये में मिलेगा।

                           वहीं प्रतिदिन 22 जीबी 4जी डाटा वाले प्लान की कीमत 509 रुपये प्राइम मेंबर के लिए है। इसकी भी वैधता 84 दिनों की होगी। वहीं इस प्लान के लिए नॉन प्राइम मेंबर को 549 रुपये देने होंगे। जबकि नए ग्राहकों को इस प्लान के लिए 608 रुपये देने होंगे। इसमें उन्हें प्राइम मेंबरशिप भी मिलेगी।बता दें कि हाल ही में ट्राई के आदेश के बाद जियो ने समर सरप्राइज ऑफर बंद किया है जिसके बाद कंपनी की वेबसाइट पर लिखा है कि जियो यूजर्स के लिए जल्द ही नए टैरिफ पैक और धमाकेदार ऑफर आने वाले हैं।

TAGGED: , , , ,
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close