यहाँ मिलेगा बडे़ डिस्काउंटस पर प्रोडक्ट्स खरीदने का बेहतरीन मौका

Shri Mi

(सीजी वाल)फ्लिपकार्ट और अमेजॉन दोनों एक बार फिर से अपने कस्टमर्स के लिए खुशखबरी लाने वाली है। इस महीने दोनो कंपनी सेल लगाने जा रही है। इस सेल में कस्टमर्स को बडे़ डिस्काउंटस पर प्रोडक्ट्स खरीदने का बेहतरीन मौका मिलेगा।फ्लिपकार्ट अपनी दसवीं वर्षगांठ पर 14 से 18 मई तक बिग10 नाम से मेगा सेल चलाएगी। कंपनी कई प्रॉडक्ट्स और ब्रैंड्स पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर करेगा। देश की इस सबसे बड़े मार्केटप्लेस ने अपने सेलर्स से कहा है कि वह मेगा सेल के दौरान रेवेन्यू में तीन से चार गुना ग्रोथ हासिल होने का अनुमान लगा रहा है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 हालांकि इस मेगा सेल में प्रतिद्वंदी अमेजॉन पीछे नहीं रहना चाहता। उसने भी अपनी ‘ग्रेट इंडिया सेल’ की वापसी का ऐलान करते हुए उसके लिए 11 से 14 मई का टाइम रखा है। इस दौरान हैरतअंगेज कीमत पर हजारों ब्लॉकबस्टर डील्स कस्मटमर्स को मिलेगी। फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन दोनों ने अपने सेलर्स और ब्रैंड्स से भारी डिस्काउंट करने के लिए कहा है।

               इसके 3 टॉप सेलर्स ने कहा कि डिजिटल पेमेंट करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।फ्लिपकार्ट पर प्रॉडक्ट बेचने वाली ऑनलाइन क्राफ्ट कंपनी के को-फाउंडर ने कहा कि इंडियन कन्ज्यूमर्स डिस्काउंट लवर होते हैं। इसलिए उन्हें डिस्काउंट भी खूब पसंद आएगा।

                    जबकि फ्लिपकार्ट ने कहा कि यह ‘द बिग बिलियन डेज’ से अलग उनकी पहली पांच दिन की महासेल है। उस महासेल का आयोजन पिछले साल 2 से 6 अक्टूबर को हुआ था। उन्होंने कहा कि उनका मार्केटप्लेस डिस्काउंट के अलावा सभी कस्टमर्स को 10 बड़े लाभ का ऑफर भी करेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close