भूपेश ने कांग्रेस को दिया धोखा…अधिकृत प्रत्य़ाशी का मारा हक..सुब्रत

JOGIरायपुर—जनता कांग्रेस जोगी नेता ने भूपेश बघेल की राजनीति को झूठ और चालबाजी का पर्याय बताया है। जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के प्रवक्ता सुब्रत डे ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि जिला प्रशासन दुर्ग ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को ग्राम कुरूदडीह से 77 एकड़ अवैध कब्जा खाली करने का आदेश जारी किया है। भूपेश ने गांव में एक डिसमिल जमीन नहीं होना बताया है। जबकि कुछ महीने पहले  भूपेश बघेल ने कांग्रेस भवन में प्रत्रकार वार्ता के दौरान कहा था कि डॉ रमन सिंह ने भरी बरसात में जमीन को नपवा दी। जबकि बरसात में जमीन का सीमांकन नहीं होता है। आज वही भूपेश बघेल के गले में छत्तीसगढ़ सरकार ने कब्जा की तख्ती बांधते ही कहने लगे कि उस गांव में उनका एक डिसमील जमीन नहीं है।

                 सुब्रत डे ने बताया है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी भूपेश बघेल से पूछ रही है कि कुछ माह पहले झूठ बोल रहे थे। या अब झूठ बोल रहे हैं। या फिर किसी और पर झूठा दोष मढ़कर अपने आप को स्वयंभू ईमानदार होने का स्वांग कर रहें है।

                                      सुब्रत डे ने प्रेस नोट में बताया है कि अपने आप को पाक साफ और दूसरों पर आरोप मढ़ने वाले बघेल की पूरी राजनैतिक जीवन झूठ, प्रपंच और चालबाजी पर आधारित है । बघेल ने पाटन विधानसभा से विधायक की पहली पारी में चालबाजी की। विधानसभा चुनाव में अन्य प्रत्याशी के नाम से आया बी फार्म में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के नाम की अपना नाम लिखकर कांग्रेस को धोखा दिया। ऐसा कर खुद को अधिकृत प्रत्याशी बना लिया। मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री के कार्यकाल के दौरान बघेल आर्थिक आरोप लगे हैं। छत्तीसगढ़ शासन में मंत्री रहने के दौरान पाईप घोटाला पर जांच चल रही है। बावजूद इसके भूपेश बघेल अपने आप को हरिशचंन्द्र समझनकर अपने आप को धोखा दे रहे हैं।

                        आश्चर्य की बात है कि भूपेश के खिलाफ लगे आरोप सालों से शासन के पास कार्यवाही के लिये लंबित थे। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने लगातार दबाव बनाया। प्रकरणों में अब सरकार कार्यवाही  करने बाध्य हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *