जोगी ने खाई माटी की कसम..माथे पर पोतकर कहा…रामराज्य लाउंगा

15.06  (2)रायपुर—मंदिरहसौद.चंदखुरी में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रमुख अजीत जोगी बेहद फिल्मी अंदाज में बैलगाड़ी से उतरकर खेत की मिट्टी को माथे पर लगाया। हाईकोर्ट में दिये गए शपथ को सबके सामने पढ़ा। इस दौरान मंदिरहसौद.चंदखुरी के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे। भीड़ में किसानों की भी संख्या थी।

             खेत की मिट्टी  माथे पर लगने के बाद जोगी ने कहा 2018 में मुख्यमंत्री बनते ही किसानों को 2500 रुपये समर्थन मूल्य दूंगा।  ऋण भी माफ करूंगा। जोगी ने हाईकोर्ट में पेश किये गए शपथ की प्रतियां भी किसानों को दी।

जोगी जी ने कहा कि चंद्रखुरी माता कौशल्या की जन्मस्थली है। भगवान श्री राम का ननिहाल है। पवित्र मिट्टी को अपने हाथों में लेकर किसान भाइयों के बीच शपथ लेकर सौभाग्यशाली मानता हूँ। छत्तीसगढ़ के किसानों को फसल का उचित मूल्य देकर उन्हें खुशहाल बनाने और छत्तीसगढ़ में रामराज्य की स्थापना करने की कसम खाता हूं। मैंने न्यायिक दस्तावेज में लिखित प्रण लिया है कि प्रदेश में खुशहाली और रामराज्य लाना है। मेरा यह शपथ.पत्र छत्तीसगढ़ के किसानों, युवाओं और महिलाओं के नाम संकल्प है। जिसे अगले वर्ष मुख्यमंत्री बनने के पहले ही दिन पूरा करूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *