दो लाख की साड़ी ले उड़े चोर…कैमरे में कैद हुई हलचल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—पुराने बस स्टैण्ड के पास करबला के कश्यप कालोनी में चोरों ने दो लाख रूपए की साड़ियों पर हाथ साफ किया है। कश्यप कालोनी निवासी दुकान मालिक प्रहलाद टहलयानी ने चोरी की शिकायत कोतवाली थाने को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          करबला स्थित सचदेव साड़ी सेन्टर शो रूम में चोरो ने बीती रात धावा बोला । पुलिस जानकारी के अनुसार चोरों ने छत से दुकान में प्रवेश किया । कीमती साडियां जिसकी कीमत करीब 2 लाख रूपए से अधिक है पार कर दिया । बाकी साडियों को दुकान में फैला दिया है। पुलिस को चोरी की सूचना दुकान मालिक प्रहलाद टहलयानी से हुई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की छानबीन की है।

            पुलिस के अनुसार प्रहलाद टहलयानी ने बताया है कि सुबह दुकान आया तो सामान विखरा हुआ था। समझते देर नहीं लगी कि दुकान में चोरी हुई है। मामले की तत्काल सूचना दी। पुलिस को टहलयानी ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर चोरों ने 2 लाख रूपयों की कीमती साडियों पर हाथ साफ किया है। बाकी सामानों की जानकारी इकठ्ठा की जा रही है।

                        कोतवाली पुलिस ने बताया कि टहलयानी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। दुकान और आसपास की सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

close