इंडिया – पाकिस्तान मैच के दौरान बिलासपुर की एक दुकान पर क्यों फूटा लोगों का गुस्सा ….?

Chief Editor

gussaबिलासपुर । रविवार को हुए भारत-पाक के बीच क्रिकेट मुकाबले के दौरान जहां लोगों के बीच दिलचस्पी बनी रही , वहीं इसी बीच शहर में कुछ घटनाओँ की भी खबर है। जो मामले पुलिस तक भी पहुंचे हैं और मामले भी दर्ज हुए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पहला मामला तारबाहर थाना अँतर्गत जैन प्लॉजा का है। यहां पर सोना कम्प्यूटर की दुकान है। यह दुकान विनोबानगर निवासी पी. श्रीनिवास की है। रविवार की शाम को दुकान पर उनका भांजा के. श्रीनिवास बैठा था। शहर के दूसरे हिस्सों कr तरह सोना कम्प्यूर  पर भी लोग इंडिया-पाकिस्तान के बीच मैच देख रहे थे।जाहिर सी बात है कि मैच का नतीजा सामने आया तो लोगों में मायूसी छा गई और सारा उत्साह ठंडा पड़ गया। इसी दौरान कुछ लोगों का हुजूम जैन प्लॉजा स्थित सोना कम्प्यूटर पहुंचा और अचानक तोड़-फोड़ शुरू कर दी। अचानक हुई इस घटना से दुकान पर बैठे लोग कुछ समझ नहीं पाए। लोग यह भी नहीं समझ पा रहे थए कि यह गुस्सा किसके प्रति है और क्यों है।  के. श्रीनिवास राव ने बीच-बचाव की कोशिश भी की। जिससे धक्का-मक्की भी हुई। फिर भी अचानक हुए तोड़-फोड़ से दुकान में अच्छा खासा नुकसान हुआ है। शिकायत मिलने पर तारबाहर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 मैच के दौरान चोरी

एक अन्य मामला तोरवा थाना इलाके के देवरीखुर्द का है। जहां पर एक दोमंजिला मकान में ग्राउन्ड फ्लोर पर हार्डवेयर की दुकान है और ऊपर फर्ऱस्ट फ्लोर पर राय ट्रेडर्स नाम से  कम्प्यूटर की दुकान है। रविवार की शाम जब सभी लोग मैच देखने में मशगूल थे, इसी दौरान किसी ने कम्प्यूटर दुकान को अपना निशाना बनाया। वह रोशनदान के रास्ते दुकान में दाखिल हुआ और गल्ले में रखे 12 हजार रुपए पार कर दिए । साथ ही कुछ कीमती सामान भी साथ ले गए। राय ट्रेडर्स के मालिक अनिल राय की रिपोर्ट पर तोरवा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

close