आकर्षण मोबाइल के पायरेटेड व्यापार पर छापा…हिरासत में मालिक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170621-WA0028बिलासपुर—बिलासपुर पुलिस ने पायरेटेड व्यापार मामले में शिकायत के बाद शहर में आज पुलिस ने लगातार छापामार कार्रवाई की है। टी.सीरीज कम्पनी छत्तीसगढ प्रभारी विशाल शर्मा के अलावा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ के हेड अविनाश मिश्रा  और प्रशांत सहगल की शिकायत पर पुलिस ने पुराना बस स्टैण्ड स्थित एक मोबाइल दुकान पर धावा बोला है। दुकान से बिना लायसेन्स फिल्मी गाने और फिल्म डाउनलोड किया जा रहा था।

                  टी सीरीज के अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस जगह जगह मोबाइल दुकानों पर छापामार कार्रवाई की है। टी सीरिज की शिकायत के अनुसार बिलासपुर में कई इलेक्ट्रिानिक दुकानों में अवैध रूप से फिल्म और गाने डाउनलोड किये जा रहे हैं। जिससे व्यापार को नुकसान हो रहा है। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बाद तारबाहर पुलिस ने भी पुराने बस स्टैण्ड के आकर्षण मोबाइल केन्द्र को निशाना बनाया।

                     पुलिस ने आकर्षण मोबाइल केन्द्र में दबिश देकर महेन्द्र सिंह को अवैध रूप से फिल्म और गाने डाउनलोड करते रंगे हाथ पकड़ा। तारबाहर पुलिस ने आरोपी महेन्द्र सिंह को कापीराइट एक्ट की धारा 51 और 63 के तहत हिरासत में लेकर कार्रवाई की है।

           पुलिस से आकर्षण मोबाइल से एक कम्प्यूटर यूनिट समेत 6 मेमोरी कार्ड,एक कार्ड रीडर जब्त किया है। पुलिस के अनुसार आकर्षण मोबाइल के पास लाइसेन्स नहीं है। इसलिए महेन्द्र सिंह कापीराइट एक्ट के उल्लघंन का आरोपी है।

close