अलग अलग थानों में चोरी…लाखों रूपयों के साथ सोना चांदी पार

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

city kotwaliबिलासपुर—सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के करबला में लाखों रूपयों की चोरी का मामला सामने आया है। सूने मकान का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने नगद समेत सोने चांदी के सामान पर हाथ किया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    कोतवाली थाने से मिली जानकारी के अनुसार करबला निवासी दिनेश साहू पिता राजकुमार साहू पारिवारिक काम से कुछ दिन पहले शिवरीनारायण के हरदी गांव गया था। इस दौरान करबला स्थित घर में कोई नहीं था। चोरों ने सूने घर का फायदा उठाया और जमकर लूट पाट की। हरदी से लौटने पर घर की हालत देखते ही दिनेश साहू को माजरा समझ में आ गया। दिनेश ने तत्काल इसकी सूचना सिटी कोतवाली को दी।

                              विवेचना के दौरान दिनेश ने बताया कि घर से लाखों रूपए नगद के साथ चोरों ने सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ किया है। दिनेश ने बताया कि वह किम्स अस्पताल में डिप्टी मैनेजर के पद पर काम करता है। उसने फार्मेसी लायसेंस के लिए घर में एक लाख रूपए नगद रखे थे। इसके अलावा चोरों ने करीब 30 हजार से अधिक रूपयों पर भी हाथ साफ किया है।

        दिनेश के अनुसार करीब लाख रूपए से अधिक का सोने चांदी के आभूषणों को भी चोरी हुई है। पुलिस ने जल्द ही आरोपी को पकड़ने की बात कही है।

सरकन्डा में चोरी

                 सरकन्डा थाना के हेमूनगर में भी एनटीपीसी रिटायर्ड कर्मचारी के घर में भी चोरी हुई है। थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि हरिशंकर मंडल 20 जुलाई को पत्नी के साथ रायपुर गए थे। इसी बीच चोरों ने सूने का फायदा उठाकर अपने मंसूबों को अंजाम दिया। घर लौटने के बाद घर के अस्त व्यस्त सामान देखने के बाद हरिशंकर ने पुलिस को सूचना दी। विवेचना में हरिशंकर ने बताया कि चोरों ने ताला तोड़कर नगद चार हजार के अलावा चांदी के सामानों की चोरी की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया है।

close