पुनिया बोले -एफआईआर कर बृजमोहन को बर्खास्त करें,किसानों की बदहाली के लिए BJP जिम्मेदार

Shri Mi
2 Min Read

p l puniaरायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया ने पत्रकारो को संबोधित करते हुये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास के कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी।उन्होंने बताया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष 28 और 29 जुलाई को दो दिन के लिये छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे है। वे 28 जुलाई को दोपहर में जगदलपुर आयेंगे उस कांग्रेस के विभिन्न मोर्चा संगठनो के प्रतिनिधि मंडलों और कांग्रेसजनों से मुलाकात करेंगे तथा रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेगे। 29 जुलाई को जगदलपुर में आयोजित कांग्रेस के सेक्टर प्रभारियों के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होगे। वे 29 को जगदलपुर में आयोजित सभा को भी संबोधित करेगे तथा 29 जुलाई को वे जगदलपुर से दिल्ली के लिये रवाना होंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुये  पुनिया ने भाजपा सरकार के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के द्वारा वनभूमि पर रिसोर्ट बनाये जाने के प्रकरण को गंभीर मामला बताते हुये कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर केन्द्रीय एजेंसी से जांच करवाई जाये उनको मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाना चाहिये उन्होंने प्रदेश में किसानो की बढ़ती आत्महत्या की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा कि किसानो की दुर्दशा के लिये भाजपा की वायदा खिलाफी और धोखाधड़ी है।

                  सरकार किसानो की हालात सुधारने के लिये कोई काम नहीं उठा रही है किसानो से चुनाव के समय किये गये बोनस और समर्थन मूल्य के वायदे से भाजपा सरकार मुकर गयी है।

                 उन्होंने गरियाबंद जिले में दूषित पेयजल के कारण 57 ग्रामीण की मौत की घटना को गंभीर मामला बताते हुये मांग की किा लोगो को पीने का साफ पानी देना सरकार की जवाबदारी है, सरकार यहां के ग्रामीणों का ईलाज कराये तथा जो अन्यत्र व्यवस्थापित होना चाहते है सरकार उनका व्यवस्थापन कराये।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close