छत्तीसगढ़ माशिमं की पूरक परीक्षा में अनुत्तीर्ण छात्रों को एक और मौका

Shri Mi
1 Min Read

CGBSE_P_030513रायपुर।छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल द्वारा अन्य बोर्ड से अनुत्तीर्ण छात्रों एवं ओपन स्कूल से अनुत्तीर्ण छात्रों को अवसर परीक्षा सितम्बर 2017 में सम्मिलित होने के लिए एक और मौका मिलेगा। छत्तीसगढ़ माध्यमिक परीक्षा मंडल की पूरक परीक्षा में अनुत्तीर्ण छात्रों को एक और मौका देने के लिए प्रवेश की अंतिम तारीख 31 जुलाई 2017 से बढ़ाकर पांच अगस्त 2017 निर्धारित की गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल द्वारा होने वाली हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी अवसर परीक्षा सितम्बर 2017 में अन्य बोर्डों से अनुतीर्ण छात्रों एवं ओपन स्कूल से अनुतीर्ण छात्रों हेतु आवेदन फार्म कार्यालय की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटडॉटसीजीएसओएसडॉटइन (www.cgsos.in) पर उपलब्ध है।

                 इच्छुक छात्र आवेदन फार्म डाउनलोड कर अपने निकटस्थ अध्ययन केन्द्र में अंकसूची आदि आवश्यक जानकारी के साथ अंतिम तिथि तक प्रवेश ले सकते हैं। ओपन स्कूल की अवसर परीक्षा 04 सितम्बर से प्रारंभ होगी। अधिकारियों ने यह भी बताया कि छात्र प्रवेश से संबंधित अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष क्रमांक 0771-6002017, 6002018 पर और अपने अध्ययन केन्द्र से सम्पर्क कर जानकारी ले सकते हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close