पुलिस छापामारी में पांच जुआरी पकड़ाये…सभी का रसूखवालों से है नाता..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170917-WA0030बिलासपुर— स्पेशल टीम को बिल्हा में छापामार कार्रवाई के दौरान जुआरियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जुआ खेलते पांच जुआरियों को रंगे हाथ पकड़ा है। मौके से पुलिस ने तीन लाख से अधिक रूपए बरामद किए हैं। फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में रखा गया है। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।पुलिस की स्पेशल टीम ने मुखबिर की सूचना पर बिल्हा पुलिस के साथ जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मौके से हिरासत में लिए गए सभी पांच आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। पुलिस को बावन पत्ती के अलावा मौके से कुल 3 लाख 21 हजार रुपए मिले हैं।एडिश्नल एसपी ग्रामीण अर्चना झा ने बताया कि कार्रवाई शाम के समय पुख्ता जानकारी के बाद बिल्हा में की गयी। पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों में चार जुआरी बिल्हा से जबकि एक बिलासपुर तारबाहर थाना निवासी है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम गोपी हिन्दुजा पिता उद्बोधन हिन्दुआ उम्र 29 साल पीपल चौक बिल्हा का रहने वाला है। गोपी हिन्दुआ आदतन जुआरी है। इसके खिलाफ थाने में पहले से साहूकारी का मामला दर्ज है। सुमित गुप्ता पिता सियाराम गुप्ता उम्र 30 साल वार्ड क्रमांक 10 बिल्हा का रहने वाला है। आर्यन बजाज पिता मुरारी बजाज उम्र 28 साल हटरी चौक बिल्हा,ललित अग्रवाल पिता बद्री प्रसाद अग्रवाल उम्र 47 साल मेन केशला थाना बिल्हा का रहने वाला है।

                               एडिश्नल एसपी ने  बताया कि पांचवे जुआरी का नाम मोनू सलूजा पिता राजेश सलूजा उम्र 28 साल विनोबानगार ईलाहाबाद बैंक के सामने तारबाहर थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

                 अर्चना झा ने बताया कि पांचो के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। पुलिस को मौके से रूपयों के अलावा मोबाइल और कैलकुलेटर भी मिले हैं।

close