Jio Phone की डिलीवरी शुरू,यहां ट्रैक करें स्टेटस

Shri Mi
2 Min Read

Jio-SIM-Cards-Preview-Welcome-Offerसीजीवाल।रिलायंस जियो के जियो फोन की डिलीवरी रविवार से शुरू हो गई है। जियो के मालिक मुकेश अंंबानी ने कहा था कि फोन गांव और शहर के बीच की खाई को पाटेगा। सूत्रों के मुताबिक जियो फोन की डिलीवरी पहले ग्रामीण इलाकों में की जाएगी। वहीं फोन की डिलीवरी का काम 15 दिन में पूरा कर लिया जाएगा। जियो फोन को पहली बार 24 अगस्त को प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था। 48 घंटे से भी कम में इस फोन की इतनी प्री बुकिंग हो गई कि कंपनी को इसकी प्री बुकिंग बीच में ही बंद करनी पड़ी। दोबारा प्री बुकिंग कब शुरू होगी, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं हैं। प्री बुकिंग शुरू होने के बाद ऑनलाइन प्री बुकिंग रिलायंस जियो की वेबसाइट www.jio.com और मोबाइल ऐप myjio पर ऑनलाइन की जा सकती है। इसके अलावा इसकी ऑफलाइन बुकिंग जियो स्टोर या रिटेलर के पास की जा सकती है। जियो 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग की दूसरी तारीख के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                 अपने जियो फोन का पता लगाने के लिए 18008908900पर कॉल करें। यहां कंप्यूटर आपका रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर मांगेगा। यह वही नंबर होगा जो आपने फोन की प्री बुकिंग के दौरान दिया होगा। जब आप यहां अपना नंबर डाल देंगे तो आपको आपके फोन के स्टेटस के बारे में पता चल जाएगा।इसके अलावा अपने फोन में myJio ऐप चलाएं। इसके बाद मॉय वाउचर सेक्शन में जाएं। यहां आपको अपने फोन को ट्रैक करने का विकल्प मिल जाएगा। यहां फोन के डिलीवरी स्टेटस के बारे में आपको पता चला जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close