BiggBoss11:पढ़े इस बार की थीम और ये है 14 कंटेस्टेंट

Shri Mi
5 Min Read

97-salman123_5मुम्बई।’बिग बॉस’ के 11 वें सीजन का शानदार आगाज हो चुका है, सलमान खान ने घर के सभी सदस्यों को उनके फैंस से रूबरू करवाया। शो में हर बार की तरह कुछ जाने माने तो कुछ अनजाने चेहरों की एंट्री हुई ​है। इसमें पड़ोसी और घर वाले की थीम रखी गई है।बिग बॉस के घर में एक लिविंग रूम, किचन, कन्फेशन रूम, सात बिस्तरों वाला शयन कक्ष और बगीचा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             वहीं, पड़ोसी वाले घर में एक छोटा सा बगीचा और वाशरूम है, लेकिन किचन के लिए कोई जगह नहीं है और घर के इंटीरियर में काले, सफेद और ग्रे जैसे उदासीन रंगों का इस्तेमाल हुआ है।तो देर किस बात आइये आपको बताते हैं घर में आने वाले सदस्यों के बारें में। इस बार यह ‘घर वाले’ और ‘पड़ोसी’ थीम पर आधारित है और इसके साथ ही इसमें ‘अखाड़ा’ व ‘कालकोठरी’ जैसी चीजें भी इसमें शामिल होंगी।

  • हितेन तेजवानी छोटे पर्दे के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक हैं। लेकिन बड़े पर्दे पर भी वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। हितेन को क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुटुंब, गंगा और बालिका वधू जैसे सीरियल में अभिनय किया है। हितेन की असली पहचान ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से मिली, उन्होंने 2004 में गौरी प्रधान से शादी की थी।
  • सपना चौधरी हरियाणा की फेमस सिंगर और स्टेज डांसर हैं। उन्होंने अपने गानों, डांस की वजह से उत्तर भारत समेत पूरे देश में अपनी अलग पहचान बनाई। उनका जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में हुआ था।
  • शिवानी दुर्गा एक अघोर तांत्रिक हैं और उन्होंने शिकागो यूनिवर्सिटी से पीएचडी किया है। वह तंत्र-मंत्र पर यकीन करती हैं। उन्होंने नागनाथ योगेश्वर गुरु के साथ शमशान जगाकर शव साधना सीखा है। शिवानी ने नागनाथ योगेश्वर से ही तंत्र की दीक्षा ली है।
  • एमटीवी वीजे और मॉडल बेनफशा सूनावाला रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस’ में आने से पहले ही बयान जारी कर दिया था की कोई भी उनके छोटे कपड़ों पर कमेंट करेग, तो वह यही कहेंगी कि ‘उनके कपड़े छोटे नहीं है, बल्कि उनकी सोच छोटी है।’
  • 25 साल के प्रियांक शर्मा ‘रोडीज राइसिंग’ और ‘स्प्लिट्स विला 10’ के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।
  • रैपर आकाश ददलानी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान रखते हैं। आकाश स्पोर्ट्स और बिजनेस में खासा रूचि रखते हैं।
  • ज्योति कुमारी बिहार के मसौदी की रहने वाली हैं और वो मध्यवर्गीय परिवार से हैं। ज्योति कुमार के पिता क्लर्क हैं और वो 10वीं और 12वीं क्लास में टॉपर रह चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के हंसराज कॉलेज में दाखिला लिया। ज्योति हिस्ट्री में ग्रेजुएशन के बाद यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं।
  • बंदगी कालरा भी एक मॉडल है और वो भी अन्य कंटेस्टेंट को टक्कर देने के लिए तैयार दिख रही हैं।
  • अर्शी खान एक मॉडल है और वह बोल्ड और बिंदास है। उनका कहना है कि उन्हें आग लगाने और लड़ाने में काफी मजा आता है।
  • बिग बॉस के घर टीवी की मशहूर बहू अक्षरा यानी हिना खान ने भी एंट्री कर ली है। हिना इससे पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में भी नजर आई थी। आपको बता दें हिना ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।
  • पुनीष शर्मा लड़कियों के बहुत बड़े दीवाने हैं, वह लड़ने में भी माहिर हैं। वह इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश नजर आ र​हे हैं।
  • जुबैर खान मुंबई के रहने वाले हैं। उन्होंने लकीर की फकीर डायरेक्ट की है। जुबैर दाऊद की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं।
  • बिग बॉस 11′ के घर में ‘अंगूरी’ भाभी भी धमाल मचाने आ गई हैं। अंगूरी भाभी यानी कि शिल्पा शिंदे ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी हैं।
  • टीवी प्रोड्यूसर और स्क्रीनप्ले राइटर विकास गुप्ता ने भी ‘बिग बॉस 11’ के घर में जगह बना ली है। टीवी का चर्चित कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है’ को विकास ने ही प्रोड्यूस किया है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close