गूगल 4 अक्टूबर को लॉन्च करेगा Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन,जानें फीचर्स

Shri Mi
2 Min Read

google pixel 2, pixel 2 XLसीजीवाल।सर्च इंजन गूगल 4 अक्टूबर को दो नए स्मार्टफोन Pixel 2 और Pixel 2 XL को लॉन्च करने जा रहा है। इन दो स्मार्टफोन के अलावा कंपनी नया क्रोमबुक यानी पिक्सल बुक भी लॉन्च कर सकती है। गूगल इन स्मर्टफोन को अमेरिका में होने वाले एक इवेंट में सबके सामने पेश करेगा।उम्मीद के अनुसार गूगल के यह स्मार्टफोन 10 अक्टूबर से भारत समेत दुनिया के कई अन्य बाजरों में उपलब्ध होंगे। भारत में फेस्टिव सीजन को देखते हुए गूगल इन स्मार्टफोन को दिवाली से पहले भारतीय बाजार में उतार सकता हैं।इस फोन की सबसे खास बात होगी इसमें मौजूद प्रोसेसर जो कि स्नैपड्रैगन 836 पर काम करेगा। अगर ऐसा हुआ तो ये दुनिया का पहला सबसे फास्ट प्रोसेसर पर काम करने वाला फोन होगा।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                       Pixel 2 में 5.99 इंच का Quad HD bezel less डिस्प्ले, 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वाटरप्रूफ बॉडी, मेटल-ग्लास बॉडी, फिंगरप्रिंट सेंसर और Android Oreo जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ Pixel 2 और Pixel 2 XL भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।इससे पहले OnePlus 5 और Samsung galaxy S8, S8 Plus में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close