मुंगेली कलेक्टर ने दी जान से मारने की धमकी…?SP ने शुरू की जांच

Shri Mi
3 Min Read

IMG-20171007-WA0006मुंगेली(आकाशदत्त मिश्रा)।कलेक्टर निलमदेव इक्का पर विपणन कर्मचारी संघ के सचिव राजेन्द्र कोसल के द्वारा गोली मारकर जान से मारने की धमकी जैसे आरोप लागए गए इसके साथ ही बर्खास्तगी के विरोध में जारी आंदोलन को सीएमआगमन के पहले ही खत्म करने दबाव बनाने की बाते भी कही गयी। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राजेन्द्र कोसल ने अपना आंदोलन तो समेट लिया लेकिन मिली धमकी की शिकायत लिखित आवेदन देकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की। इस मामले पर मुंगेली पुलिस अधीक्षक ने जांच करने के आदेश दे दिए है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 वही इस मामले पर मुंगेली कलेक्टर नीलम देव इक्का ने कहा कि धमकी देने का सवाल ही पैदा नही होता, चूंकि मुख्यमंत्री का आगमन होना था तो मैंने उन्हें फोन किया और सनम्र निवेदन किया गोली मारने की बात कहा से आगयी ये जांच का विषय है।कलेक्टर के ऊपर लगे आरोप गम्भीर है लेकिन इन आरोपो में कितनी सच्चाई है ये कह पाना भी मुश्किल है।

               सोशल मीडिया पर भी चर्चा जोरों पर है लोगो का मानना है कि जिलाधीश के पद पर बैठे अधिकारी किसी व्यक्ति को फोन पर ऐसी धमकी दे ये बात गले नही उतरती।लेकिन किसी कर्मचारी के द्वारा जिले के सबसे बड़े अधिकारी पर सीधे आरोप लगना भी शंका को जन्म देता है कि कही सीएम कॉर्यक्रम के दबाव में झल्लाहट में साहब बोल तो नही गए।बहरहाल इस मसले पर मुंगेली पुलिस अधीक्षक निथुकमल ने जांच करने की हरी झंडी दिखा दी है जिस पर सभी की नज़र टिकी हुई है।

आज की खबरें और भी हैं-
Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close