नया रायपुर में पांच नवम्बर को भारतीय वायु सेना के जवानों का रोमांचक एयर शो

Shri Mi
2 Min Read

raman cabinateनईदिल्ली।नया रायपुर में आयोजित पांच दिवसीय राज्योत्सव 2017 के समापन समारोह में भारतीय वायुसेना के जवानों द्वारा एयर शो में आकर्षक और रोमांचक प्रदर्शन किया जाएगा। यह एयर शो मुख्य समारोह स्थल के नजदीक शाम 4.30 से 5 बजे तक चलेगा। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के आग्रह पर रक्षा मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमन ने इसके लिए अपनी सहमति प्रदान कर दी है। रक्षा मंत्री ने वायु सेना के अधिकारियों को एयर शो की तैयारी करने के निर्देश दिए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  एयर शो में भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टर शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने वायु सेना में भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ के युवाओं को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से रक्षा मंत्री को सितम्बर के पहले सप्ताह में पत्र लिखकर राज्योत्सव 2017 के दौरान नया रायपुर में एयर शो आयोजित करने का अनुरोध किया था।

                     नया रायपुर स्थित पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी औद्योगिक परिसर में चल रहे राज्योत्सव 2017 के समापन समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शाम छह बजे मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे और विकास प्रदर्शनी के अवलोकन के साथ-साथ वे इस मौके पर छत्तीसगढ़ की प्रतिभाओं को राज्य अलंकरणों से भी सम्मानित करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close