चोर ने बनाया अपर जिला न्यायाधीश को निशाना…किया कीमती सामान पार…आधार लिंक कराने गए थे बैंक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—नेहरू नगर स्थित स्टेट बैंक से अज्ञात चोर ने अपर जिला न्यायाधीश की कीमती मोबाइल को दिन दहाड़े पार कर दिया है। घटना शुक्रवार करीब चार पांच बजे के बीच की है। सागरदीप निवासी आर.के.वर्मन अपनी पत्नी के साथ बैंक अकाउन्ट को आधार से लिंक कराने गए थे। इसी दौरान किसी ने मोबाइल पार दिया। सिविल लाइन पुलिस ने रामानुजगंज अपर जिला न्यायाधीश की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही अज्ञात आरोपी को पकड़ने की बात कही है।

                          रामानुजगंज में पदस्थ अपर जिला न्यायाधीश आर.के.वर्मन ने शनिवार को सिविल लाइन थाना पहुंचकर कीमती मोबाइल चोरी होनी की शिकायत की है। रामानुजगंज में अपर जिला न्यायाधीश के पद पर कार्यरत वर्मन ने बताया कि शीतकालीन अवकाश पर उस्लापुर स्थित सागरदीप कालनी घर आया हूं। 29 दिसम्बर को पत्नी डाली के साथ चार पांच बजे के बीच अकाउंट को आधार से लिंंक कराने नेहरू नगर स्थित एसबीआई बैंक गया।

                         इस दौरान मेरे हाथ में दो मोबाईल थी। कामकाज के दौरान दोनों मोबाइल को बैंग में रख दिया। बैंक में काम नही होने पर कार से सीधे घर सागरदीप लौट आया। कार से उतरते समय पत्नी ने बताया कि दूसरी मोबाईल नहीं दिखाई दे रही है। कार मे मोबाईल ढूंढने के बाद तत्काल बैंक लौटा। खोजबीन के बाद मोबाइल नहीं मिली।

           आर.के.वर्मन ने पुलिस को बताया कि हम लोग बैंक के सामने की सीट मे बैठे थे। बगल मे एक सज्जन कोट पहने बैठे थे। इसके अलावा बैंक दो एक लोग और थे। इन्हीं में से किसी ने बैग से सैमसंग मोबाईल को पार कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी को जल्द पकड़ने की बात कही है।

close