JIO से सस्ता प्लान लाई Airtel,98GB डेटा के साथ मिल रही ये सर्विस

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।JIO को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने जियो से सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 3.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर को लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस तरह इस प्लान में यूजर को कुल 98GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की कीमत 799 रुपए है। यह प्लान कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।रिलांयस जियो के 799 रुपए के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा यूजर्स को लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। हालांकि इसमें अनलिमिटेड इंटरनेट एक शर्त के साथ दिया जा रहा है। यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस तरह इस प्लान में कुल 84GB डेटा मिलता है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

एयरटेल के 399 रुपए के प्लान में यूजर को 56 दिन तक रोजाना 1GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा एक शर्त के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। एक दिन में यूजर 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है वहीं पूरे एक सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। 448 के रिचार्ज में 70 दिन की वैधता के साथ यही सुविधाएं दी जा रही हैं।वहीं जियो के 399 रुपए के रिचार्ज में  यूजर को 70 दिन की वेलिडिटी मिलती है। इसमें 70 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा ही मिलेगा। रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

TAGGED: , , ,
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close