बैंक मर्जर के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान…पीएनबी मंडल सचिव ने कहा..23 सूत्रीय मांग पर बनाएंगे दबाव

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20180123-WA0043(1)बिलासपुर—ऑल इंडिया पंजाब नैशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन की एक निजी प्रतिष्ठान में जरूरी बैठक हुई। बैठक में मर्जर रोकने से लेकर शीघ्र वेतन समझौते की मांग को लेकर गहन चर्चा हुई। 23 सूत्रीय मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाने का फैसला लिया गया। साथ ही जल्द ही स्वास्थ्य शिविर लगाने का फैसला लिया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            मंगलवार को एक निजी प्रतिष्ठान में पीएनबी आफिसर्स एसोसिएशन की बैठक हुई। बैठक में महत्वपूर्ण बिन्दुओं और मांगो पर अधिकारियों ने विचार विमर्श किया। बैठक शुरू होने से पहले ऑल इंडिया पंजाब नैशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के मंडल सचिव ललित अग्रवाल संभाग के सभी आगंतुक अधिकारियों का स्वागत किया। एसोसिएशन की बैठक में मंडल सचिव ललित अग्रवाल सभी अधिकारियों की समस्याओं से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होने लोगों के परामर्श के बाद जरूरी निर्देश भी दिए।

             पीएनबी अधिकारियों की बैठक में रायगढ़ से रितेश पटेल, सक्ति से अखिलेश जैन, खरसिया से मंजीत यादव, जशपुर से निखिल राज, बलरामपुर से कर्मवीर, कोरबा से बलराम पैकरा, सूरजपुर से जयकांत चौरसिया, मनेन्द्रगढ़ से वी के गुप्ता, मुंगेली से विजय कुमार ने हिस्सा लिया। इसके अलावा गौद से लिओस मिंज, सिवनी चाम्पा से अनूप एक्का, नैला से एन डी लहरे, बतौली से अवनीश पांडेय, रवि पटनायक, लीलाधर पटेल, सुजीत मंडल ने भी बैठक में अपनी समस्याओं और परामर्श को रखा। बैठक में रौशनी बोदरा, श्वेता तिग्गा समेत बड़ी सँख्या में बिलासपुर मंडल की सभी शाखाओ से अधिकारियों ने भाग लिया।

              इस दौरान आल इन्डिया पंजाब नैशनल बैंक के एआईपीएनबीपीआरए अध्यक्ष एस एन चावड़ा और सचिव दीपक श्रीवास्तव ने अपनी बातों को बैंक हित में सबके सामने रखा। ललित अग्रवाल ने बताया कि बैठक में बैंक मर्जर रोकने को लेकर रणनीतियों पर विचार विमर्श किया गया। इसके अलावा शीघ्र वेतन समझौता करने जैसे 23 मांगो को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाने का फैसला लिया गया है।  हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाने के लिए बैठक में मौजूद बैंक अधिकारियों ने जरूरी बिन्दुओं को सबके सामने रखा।

                 मंडल सचिव ललित अग्रवाल ने बताया कि बैठक में एकमत होकर निर्णय लिया गया कि 26 जनवरी 2018 को स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा। स्वास्थ्य शिविर का आयोजन एसकेबी अस्पताल किया जाएगा। स्वास्थ्य शिविर में पंजाब नैशनल बैंक अधिकारियों और उनके परिजनों के स्वास्थ्य की जांच होगी।  कार्यक्रम के अंत में रुप रतन सिंह ने आभार जाहिर किया। राष्ट्रीय गान के साथ बैठक का समापन हुआ।

close