RDA में झंडारोहण के साथ ही 7वें वेतनमान की घोषणा

Shri Mi
1 Min Read

rda, seventh pay commision, release, republic dayरायपुर।रायपुर विकास प्राधिकरण के न्यू राजेन्द्रनगर स्थित कार्यालय में गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्राधिकरण के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने तिरंग झंडा फहराया. इस अवसर पर उन्होंने संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर को याद करते हुए अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उनके दायित्वों एवं कर्तव्य के प्रति निष्ठा की याद दिलाई।संजय श्रीवास्तव ने इस अवसर पर घोषणा की कि प्राधिकरण के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को संचालक मंडल में हुए निर्णय के अनुसार 7वां वेतनमान से जनवरी का वेतन दिया जाएगा.प्राधिकरण में झंड़ारोहण के मौके पर प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गोवर्धन दास खंडेलवाल मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी.कावरे, अतिरिक्त सीईओ एस.आर.दीवान, मुख्य अभियंता जे.एस. भाटिया, अशासकीय सदस्य गोपी साहू, रविन्द्र बंजारे, सुनयना शुक्ला व  एम. लक्ष्मी, प्राधिकरण कर्मचारि संघ के अध्यक्ष राजकुमार अवस्थी, सचिव अब्दुल आरिफ सहित कई अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे. इस मौके पर नेशनल सैम्पल सर्वे विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे।



प्राधिकरण ने अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने गणतंत्र दिवस के मौके पर शारदा चौक स्थित पुष्प मार्केट,बीएसयूपी सड्ढू, बस स्टैन्ड पंडरी, हनुमान मंदिर शक्ति नगर तथा साई राम समिति त्रिमूर्तीनगर में भी झंडारोहण किया। 


Join Our WhatsApp Group Join Now
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close