JIO के फ्री 4G फीचर फोन की सेल शुरू..अब साथ मे मिल रहे ये Offer

Shri Mi
3 Min Read

नईदिल्ली।जियो के 4जी फीचर फोन की कंपनी ने सेल शुरू कर दी है। इस फोन को कोई भी खरीद सकता है। इस फोन को कंपनी की वेबसाइट www.jio.com से खरीदा जा सकता है। इस फोन को लेने के लिए 1,500 रुपए की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। यह सिक्योरिटी कुछ शर्तें पूरी करने के बाद 3 साल बाद वापस कर दी जाएगी। इस तरह यह फोन यूजर को फ्री में पड़ेगा। इसे खरीदने के लिए आपको पहले इसे बुक करना पड़ेगा। अाइये हम आपको बताते हैं कि कैसे आप इसे खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए सबसे पहले आपको जियो की वेबसाइट www.jio.com पर जाना होगा। जैसे ही वेबसाइट खुलेगी सबसे पहले जियो का फीचर फोन आ रहा होगा, इसी के साथ ऑर्डर नाउ लिखा आ रहा होगा। Order Now (ऑर्डर नाउ) पर क्लिक करना है ।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall
cgwall.com के Facebook पेज से जुडने के लिए क्लिक करे

आप जैसे ही ऑर्डर नाउ पर क्लिक करेंगे, तो यह आपका मोबाइल नंबर मांगेगा। इसमें अपना मोबाइल नंबर डालने के बाद नीचे आ रहे सबमिट पर क्लिक कर दें। सबमिट करने के बाद यह और डिटेल्स मांगेगा। यहां आपको अपना पोस्टल कोड डालना होगा। अगर आप 1 से ज्यादा मोबाइल लेना चाहते हैं तो उसकी संख्या भी यहां डाल दें। अगर अलग-अलग नाम से मोबाइल लेना चाहते हैं तो नीचे आ रहे Add New पर क्लिक करके दूसरे के लिए दूसरा मोबाइल नंबर और पोस्टल कोड डाल सकते हैं। यह डालने के बाद नीचे आ रहे प्रोसीड पर क्लिक कर दें।




जैसे ही क्लिक करेंगे, तो पे करने का ऑप्शन आ जाएगा। अब पे पर क्लिक करें। पे पर क्लिक करते ही पेमेंट करने के विकल्प आ जाएंगे। इसके लिए UPI, JIO Money, Paytm, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग से पेमेंट कर सकते हैं। पेमेंट करने के बाद इसका कनफर्मेशन मेसेज आपके मोबाइल पर आ जाएगा। इसके बाद फोन आपको डिलिवर कर दिया जाएगा।




जियो फोन के लिए JIO ने अलग से रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। इसके लिए कंपनी ने केवल 49 रुपए का प्लान भी लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिगं की सुविधा दी जा रही है। हालांकि अनलिमिटेड इंटरनेट एक शर्त के साथ दिया जा रहा है। इसमें यूजर को हाई स्पीड का 1GB डेटा ही मिलेगा। उसके बाद स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। वहीं 153 रुपए के रिचार्ज में रोजाना हाई स्पीड का 1.5GB डेटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसकी वैधता 28 दिन की है।



By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close