Padmaavat BoxOffice Collection:‘पद्मावत’ का शानदार प्रदर्शन जारी,पढे पहले हफ्ते की कमाई

Shri Mi
3 Min Read

Padmaavat Row, Supreme Court, Karani Sena, Padmaavat,नईदिल्ली।संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म ने भारी विरोध का सामना करने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी पकड़ बना रखी है। फिल्म ने पहले दिन से ही टिकट खिड़की पर अच्छा परफॉर्म करना शुरू कर दिया था। वही सिलसिला पूरे हफ्ते बरकरार रहा। इस फिल्म ने सात दिनों के भीतर 155 करोड़ 50 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में थे। संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में दर्शकों को सभी की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।




फिल्म के अब तक के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ट्वीट कर दी है। उनके मुताबिक फिल्म ने पेड प्रिव्यू शो से बुधवार को 5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसने गुरुवार को टिकट खिड़की पर करीब 19 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को तेजी पकड़ते हुए 32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसने शनिवार को 27 करोड़ रुपए और रविवार को 31 करोड़ रुपए की कमाई की। इस फिल्म ने सोमवार को 15 करोड़ रूपए, मंगलवार को 14 करोड़ जबकि बुधवार को 12 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई करने में सफलता हासिल की। इस फिल्म ने वर्किंग डेज में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है।




फिल्म के विषय को लेकर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का शुरुआत से ही विरोध किया गया था। राजपूत संगठनों और करणी सेना ने फिल्म के विरोध में जोरदार प्रदर्शन करते हुए जगह-जगह तोड़फोड़ भी की थी। इसके साथ ही उन्होंने सिनेमाघरों के मालिकों को फिल्म नहीं दिखाने की धमकी भी दी थी। इस सबके बावजूद दर्शक फिल्म के समर्थन में सिनेमाघरों तक पहुंचे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं अब तक के कलेक्शन को देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close