छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा के Model Answer जारी

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल रायपुर द्वारा 17 दिसंबर को छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गयी थी। प्रथम पाली में प्राथमिक शिक्षक (कक्षा पहली से पांचवीं तक) अध्यापन पात्रता एवं द्वितीय पाली में माध्यमिक शिक्षक (कक्षा छठवीं से आठवीं तक) अध्यापन पात्रता rolex day date 228238 montre homme 40mm cadran noir or acier हेतु परीक्षा आयोजित हुई थी।इस परीक्षा के मॉडल उत्तर व्यापम की वेबसाइट सीजीव्यापमं डॉट च्वाइस डॉट जीओव्ही डॉट इन (cgvyapam.choice.gov.in) पर एक फरवरी (गुरुवार) को अपलोड कर दिया गया है। अभ्यर्थी वेबसाईट पर मॉडल उत्तर देख सकते हैं।व्यापंम के अधिकारियों ने बताया कि यदि किसी अभ्यर्थी को प्रश्न के उत्तर में आपत्ति हो तो वे निश्चित प्रारूप में अपना आवेदन स्वयं उपस्थित होकर, डाक के माध्यम से या व्यापम के ई-मेल आई.डी.- [email protected] के द्वारा 7 फरवरी 2018 को शाम 5 बजे तक सप्रमाण दावा-आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं।



दावा-आपत्ति को ई-मेल से भेजने पर परीक्षा का नाम- E-mail] Subject में TET17 अंकित करना अनिवार्य है। निश्चित प्रारूप व बिना प्रमाण के प्राप्त आवेदन तथा निर्धारित अंतिम तिथि एवं समय के पश्चात प्राप्त दावा-आपत्ति पर विचार नहीं किया tw rolex datejust 36mm mens m126200 0008 oyster bracelet जावेगा। प्रत्येक प्रश्न के लिए अलग-अलग दावा प्रस्तुत करना है। यदि ऐसा नहीं करते हैं तो प्राप्त दावा-आपत्ति का परीक्षण नहीं किया जावेगा। प्राप्त दावा-आपत्ति का निराकरण विषय विशेषज्ञों द्वारा किया जाएगा और उनके द्वारा दिए गए अंतिम उत्तर के आधार पर ही मूल्यांकन किया जवेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close