जब भरारी पहुंचे ACS मंडल ने सरपंच से कहा-“स्कूल में पानी का इंतजाम हो जाए तब नाश्ता करूंगा”

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। एसीएस आर.पी. मंडल के द्वारा शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला भरारी संकुल, केंद्र भरारी, विकास खंड -बिल्हा का शनिवार को अवलोकन किया गया।इस दौरान उन्होंने बच्चों से कई विषयों से संबंधित सवाल भी पूछे और उनके जवाब से संतुष्ट होकर बच्चों को पुरस्कार प्रदान किए।प्रवास के दौरान उन्होंने स्कूल के शौचालय का भी मुआयना किया और वहां पानी का इंतजाम करवे की हिदायत सरपंच को दी।जब सरपंच ने उन्हें नाश्ता करने का आग्रह किया तो आर पी मंडल का जवाब था कि ” अगली बार आऊंगा और शौचालय में पानी का इंतजाम हो जाएगा, तब नाश्ता करूंगा “।निरीक्षण के दौरान एसीएस मंडल ने बच्चों से सवाल भू पूछे जिसका बच्चों ने बखूबी जवाब दिया। जिससे खुश होकर बच्चों को पुरस्कार प्रदान किया।कक्षा अवलोकन के पश्चात विद्यालय के शौचालय का भी अवलोकन किया गया शौचालय में पानी की व्यवस्था हेतु टंकी लगाने के लिए ग्राम पंचायत भरारी के सरपंच विनय शुक्ला को कहा गया।जिस पर सरपंच विनय शुक्ला ने बताया की यह कार्य उनके ग्राम पंचायत के कार्ययोजना में शामिल है जल्द ही पूरा किया जाएगा।बच्चों की शैक्षिक उपलब्धि को देखकर श्री मंडल ने खुशी जताई और यही स्थिति आगे भी बनाए रखने के लिए टीचरो को आदेशित किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now




निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत बिलासपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी जिला शिक्षा अधिकारी हेमंत उपाध्याय जिला मिशन समन्वयक ओम पांडेय ग्राम पंचायत भरारी के सरपंच विनय शुक्ला विकास खंड शिक्षा अधिकारी बिल्हा डॉ. एम. एल. पटेल विकासखंड स्त्रोत समन्वयक बिल्हा डी. पी. चंद्राकर संकुल प्रभारी आर एस कमलसेन संकुल समन्वयक संजय यादव प्रदीप पांडेय आदि उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close