मरवाही में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म..कोरबा में पकड़ाया नशेड़ी दरिंदा….पुलिस ने भेजा जेल

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— मरवाही थाना क्षेत्र के कुम्हारी गांव में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला 6 फरवरी की है। दुष्कर्म के बाद बच्ची को आरोपो झाडियों के बीच छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने मामले की शिकायत मरवाही थाने में की। पुलिस ने आरोपी प्रमोद तिवारी को पकड़कर जेल भेज दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       मरवाही पुलिस से जानकारी मिली है कि 6 फरवरी को 6 साल की बच्ची के साथ अनाचार करने वाले आरोपी को पकड़ लिया गया है। मरवाही पुलिस ने जानकारी दी है कि थाना क्षेत्र के कुम्हारी गांव में आदतन अपराधी युवक ने गांव की एक मासूम बालिका को मिठाई खिलाने का लालच देकर हवस का शिकार बनाया। आरोपी दुष्कर्मी का नाम प्रमोद कुमार तिवारी है।

                  पुलिस के अनुसार कुम्हारी गांंव का रहने वाला प्रमोद तिवारी 6 तारीख की शाम को करीब 6 बजे नशे की हालत में था। उसने गांव में ही एक घर के सामने खेल रही 6 साल की बच्ची को मिठाई और बिस्किट देने के बहाने अपने पास बुलाया। इसके बाद आरोपी प्रमोद बच्ची को लेकर घर से कुछ कदम दूर झाडियों में गया। आरोपी दुष्कर्म करने के बाद बच्ची को रोता छोड़कर फरार हो गया।

                             घर के सामने से गायब होने के बाद परेशान परिजन बच्ची को ढूंठने निकले। इसी दौरान एक महिला ने बताया कि झाड़ियों में एक बच्ची रो रही है। खबर मिलते ही बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे। बच्ची हालत देखकर उन्हें समझने में देर नहीं लगी। बच्ची से पूछताछ के बाद सीधे थाना पहुंचे। बच्ची ने परिजनों और पुलिस के सामने घटना की जानकारी दी।

                मरवाही पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी प्रमोद तिवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 , 363 और  4 , 6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तलाश पर निकली। घटना के दूसरे दिन पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी कोरबा के बांगो थाना क्षेत्र के आमाटिकरा में छिपा हुआ है। जानकारी मिलते ही मरवाही पुलिस कोरबा पुलिस के साथ घर से धर दबोचा। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

close