शिक्षाकर्मियों को 8 साल से नहीं मिला एरियर्स,महीनो से रुका वेतन,संघ का प्रदर्शन 16 को

Shri Mi
1 Min Read
कवर्धा।पिछले आठ साल से एरियर्स का भुगतान नहीं होने और पिछले कई महीनों से वेतन लंबित होने से शिक्षाकर्मियों के सामने गंभीर संकट खड़ा हो गया है। इसे लेकर शिक्षाकर्मी संगठन एक बार फिर आंदोलन की राह पर है। इस सिलसिले में शालेय शिक्षाकर्मी संघ ने 16 फरवरी को जिला शिक्षा अधिकारी दफ्तर के सामने प्रदर्शन करने का फैसला किया है। शालेय शिक्षाकर्मी संघ की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि कवर्धा जिले मे कार्यरत शिक्षक पंचायत संवर्ग की पिछली आठ सालो से लंबित एरियर्स राशि का भुगतान और पिछले दो महीने के वेतन नहीं मिलने के कारण गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहे शिक्षक पंचायत संवर्ग 16 फरवरी को शाम चार से पाँच बजे तक जिला पंचायत और जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय मे सांकेतिक प्रदर्शन कर संबन्धित अधिकारियों को ज्ञापन सौपेंगे।
यह पत्र शिवेंद्र चंद्रवंशी,जिलाध्यक्ष,शालेय शिक्षकर्मी संघ कबीरधाम, द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी ,जिला कबीरधाम और जिला शिक्षा अधिकारी को भेजा गया है।इसकी सूचना अनुविभागीय अधिकारी और पुलिस को भी दी गई है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close