लोक सुराज में मिली शिकायतों का निपटारा 10 दिन मे,कलेक्टर ने रेवेन्यू मामलो को भी जल्द निपटने कहा

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।कलेक्टर पी दयानंद ने मंगलवार को लोक सुराज में मिले आवेदनों को दस दिन के अंदर निराकरण के निर्देश दिये हैं। कलेक्टर ने साप्ताहिक समय सीमा बैठक में सभी विभागों को मिले आवेदनों के निराकरण की समीक्षा की।कलेक्टर दयानंद ने कहा कि सभी विभाग लोक सुराज में मिले आवेदनों को संवेदनशीलता के साथ निराकृत करें और आवेदकों को सूचित भी करें।कलेक्टर ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास आवंटन में तेजी लाने के निर्देश देते हुये कहा कि रोज लक्ष्य निर्धारित कर हितग्राहियों को योजना का लाभ दिलायें।कलेक्टर ने जनदर्शन में मिले आवेदनों की समीक्षा करते हुये सीएसपीडीसीएल, पुलिस, जनपद पंचायत कोटा, तखतपुर, बिल्हा के अधिकारियों को तत्काल शिकायतों के निराकरण के निर्देश दिये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर ने राजस्व विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुये बंटवारा, सीमांकन, नामांतरण के मामले य़थाशीघ्र निपटाने को कहा। कलेक्टर ने सभी एसडीएम को भूअर्जन मुआवजा राशि शीघ्र वितरण कराने के निर्देश दिये। इसके साथ ही उन्होंने आरबीसी-6,4 के अंतर्गत मुआवजा राशि भी शीघ्रता से वितरण के निर्देश दिये। बैठक में अपर कलेक्टर के डी कुंजाम,निगमायुक्त सौमिल रंजन चौबे,जिला पंचायत सीईओ फरीहा आलम सिद्दिकी, सहायक कलेक्टर विनय कुमार लंगेह और सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close