सरकार की किसान विरोधी नीति के खिलाफ कलेक्टोरेट का घेराव करेंगे कांग्रेसी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी दोपहर 12.00 बजे किसानों की कई मांगो को लेकर कलेक्टर कार्यालय का घेराव करेगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक राम दयाल उइके विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।बीजेपी के छत्तीसगढ़ की किसान विरोधी नीति और वादा खिलाफी को लेकर घेराव किया जाएगा। इस घेराव में छत्तीसगढ़ के किसान का जबरदस्ती फसल बीमा करना और उन्हें बीमा के नाम पर चंद पैसा देना,सूखा से पीड़ित किसान को राहत के मुआवजा न देना,ओला से हजारों एकड़ रबी फसल बर्बाद,किसानों के सामने विकट और चिंतनीय स्थिति मनरेगा में काम न होना और जो पहले काम किये है उन मजदूरो का मजदूरी के लिए भटकना, जैसे प्रमुख मुद्दे होंगे।इन सभी मुद्दों को लेकर कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया जाएगा ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस घेराव में सांसद, पूर्व सांसद,विधायक,पूर्व विधायक,निर्वाचित जन प्रतिनिधि,प्रदेश पदाधिकारी,ज़िला व शहर कांग्रेस कमेटी,ब्लाक कांग्रेस कमेटी,महिला कांग्रेस ,सेवा दल,युवा कांग्रेस,किसान कांग्रेस,के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे ।

बता दे कि कार्यकारी अध्यक्ष और बिलासपुर जिला के प्रभारी राम दयाल उइके 19 फरवरी(सोमवार) को सुबह दस बजे कांग्रेस भवन में जिला शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक लेंगे और जोन कमेटी,सेक्टर कमेटी और बूथ कमेटी की गठन का समीक्षा करेंगे।साथ ही पांच वार्डो में जाकर बूथ कमेटी,सेक्टर कमेटी के सदस्यों से मिलकर कमेटियों औऱ वार्ड की राजनीति पर चर्चा करेंगे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close