Twitter ने मैक और एपल एप स्टोर से खत्म की सेवाएं

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।सोशल मीडिया प्लेटफोर्म ट्विटर अब मैक एप और एपल एप स्टोर से अपनी सेवाएं खत्म कर रही है। ट्वीटर ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की है।ट्विटर ने शुक्रवार देर रात को कहा, ‘हम अपने महान ट्विटर अनुभवों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कि हमारे प्लेटफॉर्म के अनुरूप है। इसलिए आज से मैक एप से ट्विटर एप डाउनलोड होना खत्म हो जाएगा।’ट्विटर ने यह भी बताया कि मैक एप के लिए ट्विटर 30 दिन के अंदर काम करना बंद कर देगा। इसकी जगह माइक्रो ब्लोगिंग साइट को जोड़ा जाएगा। इसका मतलब है कि यूजर्स वेबसाइट का प्रयोग करेंगे या फिर ट्वीट डेक या थर्ड पार्टी एप के जरिए ट्वीट करेंगे।ट्विटर एप को हटाने से पहले एपल एप स्टोर पर ट्विटर की रेटिंग रेट 5 में से 1.7 थी।

‘द वर्ज’ के अनुसार, ज्यादातर लोगों का दृष्टिकोण सॉफ्टवेयर की ओर एक सटीक अनुमान है जो ट्वीट डेक और ट्वीट बोट जैसी सेवाएं तीसरी पार्टी के यूजर्स के रूप में मजबूत नहीं है।’द वर्ज’ रिपोर्ट के मुताबिक, ट्वीटर कई बार अपने मैक एप में नए फीचर्स लाने में फेल रहा लेकिन नए फीचर्स को लाने के लिए कंपनी को सात महीने से अधिक समय लगा और अक्टूबर 2015 में इसे लॉन्च किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close