नाराज भाजपा नेता ने की थाने में शिकायत..तहसीलदार पर फूटा गुस्सा..कहा राजस्व मंत्री से करूंगा शिकायत

BHASKAR MISHRA
4 Min Read

बिलासपुर—भाजपा नेता दुर्गा सोनी ने सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण की शिकायत को बेबुनियाद बताया है। दुर्गा सोनी ने बताया कि दलाल और तहसीलदार ने मिलकर मेरे खिलाफ साजिश की है। बिना जांच पड़ताल हिस्ट्रीशीटर के शिकायत पर मुझे सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण का दोषी बता दिया गया। जबकि बताए गए जमीन से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मैं साजिश रचने वालों के खिलाफ कोर्ट जाउंगा। मानहानिक का मुदकमा करूंगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      भाजपा नेता दुर्गा सोनी ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कर श्रवण सोनी से जान का खतरा बताया है। शिकायत में दुर्गा सोनी ने कहा है कि श्रवण सोनी पर शहर के कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। हाल फिलहाल श्रवण सोनी पिता संतोष सोनी को बैकुंठपुर पुलिस ने चैक बाउंस के अपराध में गिरफ्तार किया था । फिलहाल जमानत पर है। बावजूद इसके तहसील प्रशासन ने जाच पड़ताल किए बिना श्रवण सोनी की शिकायत पर मुझे सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाने से पहले तहसील प्रशासन ने ना तो नोटिस भेजना जरूरी समझा और न ही शिकायत की जांच पड़ताल की है।

                                  दुर्गा के अनुसार सरकारी जमीन पर अतिक्रमण और अवैध निर्माण से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मैने मामले में पहले ही तहसील और निगम प्रशासन को बता दिया था। बावजूद इसके मुझे विवादों मे नाहक घसीटा गया ।  इससे जाहिर होता है कि तहसील प्रशासन बदनामशुदा  व्यक्ति के इशारे पर छवि को नुकसान पहुंचाने की साजिश में शामिल है। ।

            दुर्गा ने बताया कि श्रवण सोनी से मेरा कोई सम्बन्ध नही है। उसने मेरी छवि को नुकसान पहुचाने का प्रयास किया है। सिटी कोतवाली थाने में लिखित शिकायत कर एफआईआर दर्ज करवा दिया हूं। जल्द ही अपने वकील के सहयोग से श्रवण सोनी पर मानहानि का केस करुंगा। मामले में बिलासपुर तहसीलदार भी नोटिस भेजुंगा।

बिना लेन देन पत्ता नहीं हिलता

                    दुर्गा सोनी ने तहसीलदार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। भाजपा ने बताया कि चंद टुकड़ों के कारण मुझे साजिश में घसीटा गया। जबकि  बिलासपुर तहसीलदार खुद सरकारी जमीनो की बंदरबाट में शामिल हैं। सीलिंग की जमीनें प्राइवेट आदमी के नाम चढ़ा देने का काम रोज कर रहे हैं। दुर्गा सोनी ने बताया कि बिना लेनदेन तहसील में पत्ता नही हिलता है।

शाम को बंद कमरे में काम..मंत्री से करूंगा शिकायत

             अपने ऊपर लगाे गए आरोप से नाराज भाजपा नेता दुर्गा सोनी ने कहा कि शाम के चोरी छुपे अंदर से ताला लगाकर तहसील में फाइलों को निपटाया जाता है। मामले की शिकायत राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय से दस्तावेज के साथ करूंगा। तहसीलदार के कारनामो का खुलासा मंत्री के सामने करूंगा। बताऊंगा कि तहसीलदार बिलासपुर का पारिवारिक बैक ग्राऊंड कांग्रेस पार्टी से है। भूमाफियाओं के सहयोग से बिलासपुर तहसील में अगद की पाव की तरह जमा हुआ है। दुर्गा सोनी ने  कहा कि पिछले महीने राज्य सरकार ने तहसीलदार का स्थानांंतरण रायपुर एनआरडीए में किया। पोस्टिंग के खिलाफ तहसीलदार ने कोर्ट से स्टे लिया।  ताकी भाजपा नेताओं को जानबूझकर निशाना बनाया जा सके।

close