विप्स एसईसीएल को मिला बेस्ट इंटरप्राईज पुरस्कार

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।12 और 13 फरवरी को गुवाहाटी के श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र में हुए फोरम अॅाफ विमेन इन पब्लिक सेक्टर (विप्स) के 28वें राश्ट्रीय सम्मेलन में एसईसीएल को बेस्ट एंटरप्राइज अवार्ड के अंतर्गत द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।यह पुरस्कार कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सर्वानंद सोनोवाल, मुख्यमंत्री, असम के हाथों विप्स एसईसीएल की ओर से अनुपमा आनंद टेंभुर्णीकर, समन्वयिका विप्स एसईसीएल, आराधना और मंगली तिर्की ने ग्रहण किया। इस अवसर पर यू0डी0चैबे, महानिदेशक, स्कोप विषेश रूप् से उपस्थित थे।भारत के केंद्रीय सार्वजनिक उपक्रमों में कार्यरत महिलाओं हेतु ‘महिला नेतृत्व, प्रतिबद्धता, रचनात्मकता एवं सहयोग‘ विशय पर आयोजित इस राश्ट्रीय सम्मेलन में देशभर के विभिन्न सार्वजनिक उपक्रमों के लगभग 700 से अधिक महिला कर्मियों ने भाग लिया। इस दो दिवसीय राश्ट्रीय सम्मेलन में संबंधित विशयों पर चर्चा सत्र आयोजित किये गये, जिसमें विभिन्न सार्वजनिक उपक्रमों के निदेषकों एवं विषेशज्ञों ने अपने विचार व्यक्त किये।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

एसईसीएल के अध्यक्ष प्रबंध निदेशक बी0आर0रेड्डी एवं निदेशक (कार्मिक) डॅा0आर0एस0झा ने सभी विप्स सदस्याओं को उनकी इस उपलब्धि के लिये हार्दिक बधाई और षुभकामनाएं दीं।

TAGGED: , ,
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close