शिक्षाकर्मियों के बकाया वेतन के भुगतान के लिए 26 करोड़ का आबंटन जारी,बालोद संघ की पहल रंग लाई

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ शिक्षक पंचायत / नगरीय निकाय संघ की पहल पर जिला पंचायत बालोद ने शिक्षा कर्मियों के बकाया वेतन के भुगतान के लिए राशि का आबंटन कर दिया है। जिला पंचायत ने चार विकास खंडो के लिए 26 करोड़ रुपये का आबंटन जारी किया है।छत्तीसगढ़ शिक्षक पंचायत /नगरीय निकाय संघ बालोद जिला इकाई के अध्यक्ष दिलीप साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को पंचायत संचालक से मुलाकात,ज्ञापन व चर्चा तथा डिप्टी डायरेक्टर वित्त से जिला पंचायत सहायक परियोजना अधिकारी से चर्चा कराने तथा अन्य मद मे शेष राशि से भुगतान के निर्देश उपरांत बुधवार को जिला पंचायत से सभी विकास खंड के लिए राशि जारी कर दी गई ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आज भी सहायक परियोजना अधिकारी से लगातार चर्चा व जिला संघ के निर्देश पर जिला उपाध्यक्ष रामकिशोर खरांशु,रघुनंदन गंगबेर,लेखराम साहू व के बी साहू के जिला पंचायत मे अधिकारियो से मुलाकात व प्रयास से आज ही आबंटन जारी कर दिया गया ।सहायक परियोजना अधिकारी के अनुसार आज 12 बजे ही राशि ईमेल से विकास खंडो को भेज दी गई है।बालोद,गुरूर,गुंडरदेही व डौंडीलोहारा चारो विकास खंडो के लिए 26 करोड़ की राशि जारी की गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close